Top TV News Today: संजय गगनानी-पूनम प्रीत ने लिए सात फेरे तो GHKKPM की पाखी ने लगाई विराट के नाम की मेहंदी 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 29, 2021 | 21:45 IST

Trending TV News Today, 29 November 2021: अमिताभ बच्चन से ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, संजय गगनानी, पूनम प्रीत और अशनूर कौर समेत आज यह टीवी सितारे सुर्खियों में छाए रहे। 

Neil bhatt, Aishwarya sharma, Sanjay gagnani, poonam preet, amitabh bachchan, ashnoor kaur, deepesh bhan these tv celebs made headlines today, tv celebs who made headlines today, top tv news in hindi 
टीवी जगत की बड़ी खबरें  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में फेम पाखी ने लगाई विराट के नाम की मेहंदी।
  • संजय गगनानी और पूनम प्रीत ने की शादी।
  • पूरे हुए कौन बनेगा करोड़पति के 1000 एपिसोड।

Top And Trending TV News Today, 29 November 2021: टीवी जगत से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma), अशनूर कौर (Ashnoor Kaur), संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) और पूनम प्रीत (Poonam Preet) समेत आज कई टीवी सितारे सुर्खियों में छाए रहे। टीवी जगत से आज एक बुरी खबर सामने आई।

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो भाभी जी घर पर है (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) में मलखान सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) की मां का निधन हो गया है। सोशल मीडिया पर दीपेश भान ने अपनी और अपनी मां की एक तस्वीर साझा की जिसके साथ उन्होंने इमोशनल नोट भी लिखा। दीपेश भान का यह नोट पढ़कर उनके फैंस भी भावुक हो गए हैं। यह नोट लिखकर दीपेश भान अपनी मां की आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

कुंडली भाग्य के एक्टर ने रचाई शादी

टीवी जगत से आज कई अच्छी खबरें भी सामने आई हैं। टीवी धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के एक्टर संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) ने नामकरण फेम एक्ट्रेस पूनम प्रीत (Poonam Preet) के संग सात फेरे लिए हैं। इन दोनों की शादी 28 नवंबर को हुई। सोशल मीडिया पर संजय गंगानी और पूनम प्रीत की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। शादी के बाद गुरुद्वारे में संजय गगनानी और पूनम प्रीत का आनंद कारज हुआ। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

पाखी ने लगाई विराट के नाम की मेहंदी

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में पाखी का किरदार निभाने वाली अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने इसी सीरियल में विराट का किरदार निभाने वाले अभिनेता नील भट्ट (Neil Bhatt) के नाम की मेहंदी लगा ली है। गुम है किसी के प्यार में के सेट पर इन दोनों सितारों को एक दूसरे से प्यार हो गया। जिसके बाद इन दोनों ने इसी वर्ष जनवरी के महीने में रोका कर लिया था। अब जल्द ही ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की शादी होने वाली है। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या शर्मा की मेहंदी की रस्म की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। मेहंदी सेरेमनी के साथ इन दोनों सितारों की शादी के फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

13 साल बाद टीवी से ब्रेक लेंगी अशनूर कौर

बहुत छोटी उम्र में अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) ने बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। वह टीवी की जानी-मानी अदाकाराओं में से एक हैं। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अशनूर कौर ने अपना टीवी करियर शुरू किया था। वह साथ निभाना साथिया, झांसी की रानी, पटियाला बेब्स और ये रिश्ता क्या कहलाता है समेत कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से वह टेलीविजन जगत से दूर हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अशनूर कौर ने बताया कि वह छोटे पर्दे से ब्रेक ले रही हैं। वह फिलहाल खुद पर काम कर रही हैं और नई चीजों को एक्सप्लोरर कर रही हैं। उन्होंने बताया कि अगर उनके पास कोई अच्छी स्क्रिप्ट आएगी तो वह‌ इस प्रोजेक्ट को जरूर करेंगी। इसके साथ उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की इच्छा जाहिर की। 

कौन बनेगा करोड़पति ने पूरे किए 1000 एपिसोड

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उनके टीवी रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के करोड़ों दर्शक हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन के इस शो ने अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन के साथ इस शो पर उनकी बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda) और उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) नजर आईं। इस एपिसोड के दौरान अमिताभ बच्चन भावुक भी हो गए थे।  


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर