TV Weekly News: टीआरपी में अनुपमा फिर नंबर वन, बिग बॉस 16 की अपडेट, जानिए टीवी जगत की इस हफ्ते की बड़ी खबरें

TV Weekly News in Hindi: 35वें हफ्ते की टीआरपी में अनुपमा पहले नंबर पर बना हुआ है। वहीं, गुम है किसी के प्यार में को झटका लगा है। एक्ट्रेस मिताली नाग ने शो को अलविदा कह दिया है। जानिए टीवी जगत की इस हफ्ते की बड़ी खबरें।

TV Weekly News
TV Weekly News 
मुख्य बातें
  • अनुपमा 35वें हफ्ते में भी टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है।
  • मिताली नाग ने छोड़ा सीरियल गुम है किसी के प्यार में।
  • इन सितारों ने ठुकराया बिग बॉस सीजन 16 का ऑफर।

Top TV Weekly News: टीवी सीरियल अनुपमा इस हफ्ते भी टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है। शो में अब एक ट्वि्स्ट आने वाला है। तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, इसके बाद से ही उनकी सगाई के कयास लगाए जा रहे हैं। टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में को मिताली नाग ने अलविदा कह दिया है।  कपिल शर्मा का पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो नए सीजन के साथ दस सितंबर को वापसी कर रहा है। जानिए टीवी जगत की हफ्तेभर की वह बड़ी खबरें। 

रुपाली गांगुली का शो अनुपमा 35वें हफ्ते भी टीआरपी की लिस्ट में नंबर पर बना हुआ है। शो को इस हफ्ते 3.0 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं। इसके बाद लिस्ट में गुम है किसी के प्यार है को दूसरा नंबर मिला है। इस हफ्ते इस शो को 2.5 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं। स्टार प्लस का शो ये हैं चाहते हैं ने तीसरे स्थान पर कब्जा जमा लिया है। इस बार शो को 2.2 इंप्रेशन मिले हैं। वहीं, टीवी शो इमली इस बार 2.0 इंप्रेशन के साथ लिस्ट में चौथे नंबर पर बना हुआ है। ये रिश्ता क्या कहलाता है नंबर पांच पर और बन्नी चाउ होम डिलीवरी नंबर छह पर बना हुआ है।

मिताली नाग ने छोड़ा गुम है किसी के प्यार में
टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार है को मिताली नाग ने एक बार फिर अलविदा कह दिया है। इससे पहले एक्ट्रेस ने अगस्त में भी शो छोड़ दिया था। हालांकि, एक्ट्रेस को ज्यादा स्क्रीन स्पेस देना का वादा किया था। इसके बाद उन्होंने वापसी की थी। मिताली के किरदार को पिछले काफी वक्त से तवज्जो नहीं मिल रही थी। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मिताली को शो में लीप के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। 19 साल की एक्ट्रेस को मिताली की ऑन स्क्रीन बेटी बना दिया गया। मिताली के मुताबिक उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई।

Also Read: Anupama Latest: संजना बनेगी शाह परिवार की नई बहू, टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी लेगी एक नया यू-टर्न

इन सितारों ने रिजेक्ट किया बिग बॉस 16
बिग बॉस सीजन 16 की हलचल तेज हो गई है। इस सीजन के लिए मेकर्स ने कई सेलेब्स को अप्रोच किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी एक्टर विवियन डी सेना और छोटी सरदारनी के एक्टर अवनीश रेखी ने बिग बॉस 16 के ऑफर को ठुकरा दिया। इसके अलावा आमिर खान के भाई फैसल खान ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि उन्हें भी इस रिएलिटी शो का ऑफर आया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी और निशा पांडे को भी अप्रोच किया गया है। 

Also Read: शहनाज गिल के रवैये को देखकर हैरान हुए फैन्स, बोले- 'ये कितनी घमंडी हो गई है'

सुरभि चंदना ने रिलेशनशिप किया ऑफिशियल?
एक्ट्रेस सुरभि चंदना बिजनेसमैन करण शर्मा को काफी वक्त से डेट कर रही हैं। हालांकि, कभी उन्होंने सार्वजनिक तौर पर इसे लेकर कुछ नहीं किया है। सुरभि ने हाल ही में करण शर्मा के बर्थडे के मौके पर फोटो शेयर कर विश किया। इसके साथ कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। सुरभि ने नौ सितंबर को करण के बर्थडे के मौके पर उनके साथ क्लिक की एक सेल्फी पोस्ट की। तस्वीर में सुरभि पीले रंग की स्लीवलेस ड्रेस और डीप नेक टॉप में नजर आ रही हैं। 

क्या तेजस्वी प्रकाश ने की सगाई?
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी जगत के सबसे चर्चित कपल हैं। दोनों अपने प्यार का खुल्लम खुल्ला इजहार करते हैं। तेजस्वी प्रकाश ने एक फोटो शेयर की, जिसके बाद उनकी सगाई के कयास लगाए जा रहे हैं।

 

तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इसमें वह अपनी हीरे की अंगूठी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसके साथ तेजस्वी ने कैप्शन में लिखा है, 'बिग डे' इस फोटो में कमेंट करते हुए करण कुंद्रा ने लिखा, 'बेब तुमने मेरा व्हाट्सएप हैंग कर दिया है।' ये फोटो एक विज्ञापन का है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर