Top TV News 9 May 2021: केप टाउन पहुंची Khatron ke Khiladi की टीम, पति के आरोप पर भड़कीं Shweta Tiwari

TV News 9 May 2021, Serial Spoiler: 9 मई यानी रविवार को टीवी जगत में काफी हलचल देखने को मिली है और कई टीवी स्टार्स से जुड़ी खबरें आई हैं। एक नजर डालते हैं आज की ऐसी ही अहम खबरों पर।

TV serial Top News 9 May 2021
TV serial Top News 9 May 2021, आज 9 May की टीवी न्यूज 

मुख्य बातें

  • अंकिता लोखंडे के लोकप्रिय टीवी धारावाहिक के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वापसी की खबरें।
  • खतरों के खिलाड़ी की शूट के लिए केप टाउन पहुंचे प्रतियोगी, जल्द होगा शुरू।
  • कोरोना से जूझ रहे एक्टर सूरज थापर आईसीयू में, संभावना सेठ ने पिता को खोया।

TV News 09 May 2021 in Hindi: 9 मई का दिन टीवी जगत के ल‍िए कई सारी खबरों से भरा रहा और टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों को भी कोरोना महामारी से एक के बाद एक झलके लग रहे हैं। अभिनेता सूरज थापर कोरोना संक्रमित होने के बाद आईसीयू में भर्ती हैं, वहीं संभावना सेठ ने अपने पिता को खो दिया है। श्वेता तिवारी पति की ओर से उन पर लगाए आरोपों का जवाब दिया है। जल्द खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग शुरू होगी जिसकी टीम केप टाउन पहुंच चुकी है।

केप टाउन पहुंची खतरों के खिलाड़ी की टीम:
टीवी के हिट स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शुरुआत जल्द ही होने वाली है और इस रियलिटी शो का इंतजार फैन्स लंबे समय से कर रहे हैं। शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में होगी और इसके लिए कंटेस्टेंट केपटाउन पहुंच भी चुके हैं। शूटिंग शुरू करने से पहले प्रतियोगी यहां मस्ती करते हुए खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

कोविड पीड़ित संभावना सेठ के पिता का दिल के दौरे से निधन:
अभिनेत्री संभावना सेठ के पिता का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी संभावना सेठ के सोशल मीडिया अकाउंट पर ही दी गई है। संभावना सेठ के सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, 'आज शाम 5.37 बजे संभावना ने कोविड 19 के बाद दिल का दौरा पड़ने से अपने पिता को खो दिया। कृपया उनको अपनी प्रार्थनाओं में जगह देना।' बता दें कि इस पोस्ट के अंत में अविनाश लिखा है, यानी ये पोस्ट संभावना के पति ने किया है।

कोरोना के चलते अभिनेता सूरज थापर आईसीयू में भर्ती:
कोविड-19 महामारी के चलते मुंबई में शूटिंग बंद है, ऐसे में सूरज थापर, एक टीवी शो की शूटिंग के लिए मुंबई से गोवा ट्रेवल करते हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूरज थापर जब गोवा से वापस मुंबई पहुंचे तो अचानक उनकी तबीयत काफी खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें ICU में भर्ती करवाया गया है।

श्वेता तिवारी ने दिया पति अभिनव कोहली के आरोपों का जवाब:
श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली बीते एक साल से उन पर कई तरह के गंभीर आरोप लगा रहे हैं। एक्ट्रेस ने इन आरोपों पर चुप्पी साधी हुई थी लेकिन अब पहली बार श्वेता ने इनका जवाब दिया है। श्वेता ने कहा कि अभिनव बेटे रेयांश के लिए पैसा नहीं भेजता है।

श्वेता तिवारी ने बॉलीवुड बबल से बातचीत में कहा, 'मैंने अभ‍िनव कोहली को फोन पर बताया था कि मैं केप टाउन (दक्षिण अफ्रीका) जा रही हूं। रेयांश की देखभाल के लिए मेरी मां,मेरे र‍िश्तेदार और पलक हैं। इसके अलावा मैं शूटिंग के दौरान हमेशा रेयांश के साथ वीड‍ियो कॉल पर रहूंगी।'

फिर लौटेगा पवित्र रिश्ता, अर्चना के रोल में दिखेंगी अंकिता:
टीवी के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक पवित्रा रिश्ता अब एक अगली कड़ी के साथ वापस आएगा लेकिन इस बार टेलीविजन के बजाय सीरियल की डिजिटल दुनिया में वापसी होगी। शो के साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को घर घर में पहचान मिली थी और पिछले साल सुशांत के निधन के बाद इसके सीक्वल की जोरदार चर्चा रही। अंकिता अर्चना के रोल में दिखने वाली हैं जबकि सुशांत के रोल मानव की जगह कोई नया एक्टर लेगा।

पत्नी ने बताया अनिरुद्ध दवे के कोरोना निगेटिव होने की अफवाह का सच:
टीवी अभिनेता अनिरुद्ध दवे बीते दिनों कोरोना का शिकार हुए थे। इसी के चलते अनिरुद्ध भोपाल के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं। वहीं बीते दिन ऐसी खबरें सामने आई थीं कि अनिरुद्ध दवे की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

इस न्यूज से उनकी फैंस के बीच खुशी का माहौल हो गया था। लेकिन अब इस खबर की सच्चाई अनिरुद्ध की पत्नी शुभी अहूजा ने बताई है। हाल ही में शुभी ने एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत में शुभी ने अनिरुद्ध के कोरोना निगेटिव होने की खबर को पूरी तरह से निराधार बताया है और अफवाह ना फैलाने की अपील की।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर