अभिनव कोहली के आरोपों का श्वेता तिवारी ने पहली बार दिया जवाब- वह नहीं देता एक भी पैसा

श्वेता तिवारी खतरों के खिलाड़ी के शूटिंग के लिए केप टाउन रवाना हो गई हैं। इस दौरान उनके पति अभिनव कोहली ने कई आरोप लगाए हैं। श्वेता ने इनका जवाब दिया है।

Shweta Tiwari, Abhinav Kohli
Shweta Tiwari, Abhinav Kohli 
मुख्य बातें
  • अभिनव कोहली बीते एक साल से उन पर आरोप लगा रहे हैं।
  • श्वेता तिवारी ने इन आरोपों पर चुप्पी साधी हुई थी।
  • पहली बार श्वेता ने इनका जवाब दिया है।

मुंबई. श्वेता  तिवारी के पति अभिनव कोहली बीते एक साल से उन पर आरोप लगा रहे हैं। श्वेता तिवारी ने इन आरोपों पर चुप्पी साधी हुई थी। अब पहली बार श्वेता ने इनका जवाब दिया है। श्वेता ने कहा कि अभिनव रेयांश के लिए पैसा नहीं  भेजता है। 

श्वेता तिवारी  ने  बॉलीवुड बबल से बातचीत में कहा, 'मैंने अभ‍िनव कोहली को फोन पर बताया था कि मैं केप टाउन (दक्षिण अफ्रीका) जा रही हूं। रेयांश की देखभाल के लिए मेरी मां,मेरे र‍िश्तेदार और पलक हैं। इसके अलावा मैं शूटिंग के दौरान हमेशा रेयांश के साथ वीड‍ियो कॉल पर रहूंगी।'

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, 'हाई कोर्ट के आदेश के मुताबिक वो हर रोज शाम को रेयांश से एक घंटा फोन पर बात करता है। हाईकोर्ट ने केवल आधे घंटे की परमिशन दी है। पर वह लंबे वक्त तक बात करता है, हम भी उसे नहीं रोकते।'

Abhinav Kohli's mother has this to say about Shweta Tiwari's domestic abuse complaint - Television News

नहीं देता एक भी पैसा
श्वेता ने अभिनव पर आरोप लगाते हुए कहा कि अभ‍िनव वो इंसान हैं जो अपने बच्चों के लिए एक रुपये की भी मदद नहीं कर रहे हैं। वो रेयांश, उसकी नैनी और अपनी मां को साउथ अफ्रीका साथ लेकर आना चाहती थीं।

श्वेता कहती हैं कि अभ‍िनव इस बात के लिए तैयार नहीं है। मुझे पता नहीं  उसका एजेंडा क्या है। अब वो दावा कर रहा है कि उसे नहीं पता कि उसका बेटा कहां है और कैसा है'।

Abhinav Kohli alleges Shweta Tiwari treated him 'like a servant', called the cops when he tried to meet their son | Hindustan Times

अभिनव ने लगाया था आरोप 
अभ‍िनव कोहली ने एक वीड‍ियो जारी किया था। वीडियो में कहा कि श्वेता ने उनकी बात नहीं सुनी। वह कोरोना की दूसरी लहर के बीच शो खतरों के खिलाड़ी के लिए केपटाउन रवाना हो गईं।

अभिनव के मुताबिक श्वेता ने रेयांश को होटल के कमरे में ही छोड़ दिया है। वह उसे अपने साथ लेकर नहीं गई है। इसके बाद उन्होंने श्वेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर