Top 5 TV news: Naagin 6 में हुई Niyati Fatnani की एंट्री, क्‍या Bigg Boss 15 में होंगे विवेक और दिव्‍यांका

Top 5 TV news 27 may 2021: सलमान खान का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 15) अपने 15वें सीजन के साथ छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाला है। सुपरनेचुरल शो ‘नागिन’ फ्रेंचाइजी के अगले पार्ट का इंतजार है।

Niyati Fatnani
Niyati Fatnani  

मुख्य बातें

  • पिता के निधन के बाद हिना खान को मिला प्रियंका चोपड़ा का भावुक मैसेज
  • Sandeep Anand ने अपनी पत्नी से खत्म किए मतभेद
  • आर्थिक तंगी का शिकार होने को लेकर घनश्याम नायक ने दिया जवाब

Top 5 TV news 27 may 2021:  सलमान खान का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 15) अपने 15वें सीजन के साथ छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाला है। सुपरनेचुरल शो ‘नागिन’ फ्रेंचाइजी के अगले पार्ट का इंतजार है। 27 मई टीवी जगत में काफी अहम रहा। प्रमुख सीरियल्‍स में नए ट्विस्‍ट सामने आए तो कई नए सीरियल्‍स से संबंधित खबरें सामने आईं। जानिए अब खबरें विस्‍तार से। 

क्‍या बिग बॉस 15 के के घर में होंगे विवेक और दिव्‍यांका

सलमान खान का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 15) अपने 15वें सीजन के साथ छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाला है। कहा जा रहा है कि 'बिग बॉस 15' के मेकर्स ने शो के लिए टीवी के जाने माने कपल दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi) और उनके पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) को फाइनल कर लिया है। हालांकि विवेक दहिया ने इस खबर को गलत बताया है।

Naagin 6 में हुई Niyati Fatnani की एंट्री

सुपरनेचुरल शो ‘नागिन’ फ्रेंचाइजी के अगले पार्ट का इंतजार हर किसी को है। एकता कपूर जल्द ही इस फ्रेंचाइजी के 6ठे सीजन के साथ ही कमबैक करने वाली है। स्पॉटबॉयई की रिपोर्ट की मानें तो टीवी एक्ट्रेस नियति फतनानी इस शो में लीड रोल अदा करने वाली हैं। ‘नागिन 6 के ऑडिशन हाल ही में पूरे हुए हैं और इस बात के ज्यादा चांस हैं कि नियति फतनानी इस शो में लीड रोल अदा करें। 

पिता के निधन के बाद हिना खान को मिला प्रियंका चोपड़ा का भावुक मैसेज

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कहा कि मेरे पिता के निधन के बाद प्रियंका चोपड़ा ने इमोशनल मैसेज भेजा है। हिना ने आगे कहा कि पिता के खोने का दर्द क्या होता है ये बात प्रियंका से बखूबी समझती हैं। हिना ने कहा कि प्रियंका ने मुझे मेरे पिता के निधन के बाद एक टेक्स्ट मैसेज भेजा, जो काफी लंबा मैसेज था, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो उसे केवल एक टेक्स्ट मैसेज कह देना गलत होगा क्योंकि वह एक दिल छू लेना वाला मैसेज था। 

Sandeep Anand ने अपनी पत्नी से खत्म किए मतभेद

टीवी स्टार संदीप आनंद ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि उन्होंने अपनी पत्नी श्रद्धा के साथ सारे मतभेद खत्म कर लिए हैं। झगड़ा खत्म होते ही संदीप आनंद ने अपनी पत्नी और बेटे किआन के साथ रहना भी शुरू कर दिया है। इस बात का खुलासा खुद संदीप आनंद ने किया है। 

आर्थिक तंगी का शिकार होने को लेकर अभिनेता घनश्याम नायक ने दिया जवाब

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका की भूमिका निभाने वाले घनश्याम नायक के पैसे से जुड़ी परेशानी के चलते आर्थिक संकट से गुजरने की खबरें चर्चा में हैं। घनश्याम ने अफवाहों को खारिज कर दिया है और उनका कहना है कि उन्होंने शो से ब्रेक नहीं लिया है। उन्होंने आगे कहा, 'मैं किसी वित्तीय संकट से नहीं गुजर रहा हूं। मैं अपने पोते-पोतियों के साथ घर पर अपने फ्री समय का आनंद ले रहा हूं और मेरे बच्चे वास्तव में ऐसे लोगों की मदद कर रहे हैं जिन्हें किसी भी तरह की मदद की जरूरत है। मैं ना तो बेरोजगार हूं और न ही किसी आर्थिक संकट से जूझ रहा हूं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर