Imlie Spoiler: आदित्‍य और अपने पिता का सच जानने पगडंडिया जाएगी मालिनी, इमली ढूंढेगी कुणाल की हकीकत

Imlie Spoiler Alert 27 May 2021: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में मालिनी अपने पति आदित्‍य और पिता का सच जानने इमली के गांव पगडंडिया जाएगी और ऐसा सच सामने आएगा जो उसके होश उड़ा देगा।

Imlie Spoiler Alert
Imlie Spoiler Alert  

मुख्य बातें

  • लोकप्रिय सीरियल इमली में ऐसा सच सामने आएगा जो मालिनी के होश उड़ा देगा।
  • मालिनी अपने पिता देव का सच जानने पगडंडिया गांव जाएगी और यहां उसे सच पता चलेगा।

Imlie Spoiler Alert 27 May 2021: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय एवं सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर सीरियल इमली में मालिनी (Mayuri Deshmukh) अपने पति आदित्‍य (Gashmeer Mahajani) और पिता का सच जानने इमली के गांव पगडंडिया जाएगी और ऐसा सच सामने आएगा जो उसके होश उड़ा देगा। इमली के सामने उसके पिता की नाजायज औलाद का नाम आ जाएगा। यह जानकर मालिनी को ये समझ में नहीं आएगा कि आखिरकार वो क्‍या करे। दरअसल, इस सीरियल की कहानी ऐसे नाजुक मोड़ पर है जहां कई रिश्‍ते बन और टूट रहे हैं। 

आदित्‍य ने अपनी मालिनी से अलग होने का फैसला कर इमली को उसका हक दिलाने का फैसला कर लिया है। उसने अपनी और इमली की शादी का सच भी मालिनी को बता दिया है। उधर मालिनी भी अलग होने के लिए तलाक का सहारा ले रही है। उसने भी झूठ बोला है कि उसकी जिंदगी में कुणाल नाम का इंसान है। मालिनी ने झूठ इसलिए बोला कि आदित्‍य उससे दूर हो जाए। हालांकि इमली मालिनी की ये मानने को तैयार नहीं। इसी बीच इमली को पता चलता है कि मालिनी मनाली जा रही है तो वह उसे तलाशते हुए बस स्‍टैंड पहुंच जाती है। जहां मालिनी पगडंडिया की बस में बैठी देखी जाती है। 

अब आगे दर्शक देखेंगे कि मालिनी आदित्‍य का सच जानने पगडंडिया पहुंचती है और यहां आने की एक वजह उसके पिता भी हैं। वह अपने पिता के बारे में जानती है कि वह भी काफी समय पहले इस गांव में आए थे। उसे शक है कि कहीं इमली उसके पिता की ही औलाद तो नहीं है। उसने पिता से पगडंडिया के बारे में पूछा तो वह बहाना बनाकर चले गए थे। 

अब मालिनी इन सभी सवालों के जवाब तलाशेगी। पगडंडिया में मालिनी की मुलाकात इमली की मां मीठी से होगी। मीठी मालिनी से अपने घर में रहने के लिए कहेगी। मालिनी मीठी की बात मान लेगी। गांव वाले उसे खूब प्‍यार करेंगे। तभी उसे पता चलेगा कि इमली उसकी सौतेली बहन है। वह जब वापस लौटेगी तो उसके पास तमाम सारे सवाल होंगे जो वह अपने पिता देव से पूछेगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर