TV News 13 Oct: KBC 13 में होगा Sholay का रियूनियन, ये रिश्ता क्या कहलाता है में हो सकती है सीरत की वापसी, जानिए टीवी की बड़ी खबरें

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 13, 2021 | 21:55 IST

TV Newsmakers Of The Day: अमिताभ बच्चन से लेकर माही विज, रूपाली गांगुली और शिवांगी जोशी तक आज टीवी के इन सितारों ने सुर्खियां बटोरी हैं। 

top tv news today in hindi, amitabh bachchan to mahi vij and rupali ganguly these tv stars made headline today
टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें  |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • केबीसी 13 में नजर आने वाली है शोले फिल्म की कास्ट।
  • जय भानुशाली के लिए माही विज ने उठाई अपनी आवाज।
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में हो सकती है शिवांगी जोशी की वापसी।

TV Newsmakers Of The Day: सोशल मीडिया पर आज केबीसी 13 (KBC 13) का प्रोमो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। केबीसी 13 का यह प्रोमो वीडियो देखकर फैंस काफी उत्साहित हैं। इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि केबीसी 13 के शानदार शुक्रवार के एपिसोड में करोड़ों दिलों की धड़कन हेमा मालिनी और डायरेक्टर रमेश सिप्पी नजर आएंगे। वह अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती मजाक करते हुए दिखाई देंगे। इतना ही नहीं बिग बी और हेमा मालिनी अपने शूटिंग के पुराने दिनों को याद करेंगे और अनसुने किस्से सुनाएंगे, इसके साथ वह सदाबहार डायलॉग्स को भी याद करेंगे। 

माही विज ने दिया अपने पति जय भानुशाली का साथ 

बिग बॉस 15 के मंगलवार के एपिसोड में या देखा गया था कि जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच खूब गाली गलौच हुई थी। जिसके बाद जय भानुशाली को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। जय भानुशाली को सोशल मीडिया पर फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच माही विज ने अपने पति का साथ दिया है और उनका सपोर्ट करते हुए अपने सोशल मीडिया पर कहा है कि इस शो में लड़कों से ज्यादा लड़कियां गाली दे रही हैं। इसके साथ माही विज ने यह भी कहा कि ईशान ने भी प्रतीक को गाली दी थी, इसके साथ लड़कियां भी इस शो में गाली दे रही हैं लेकिन सिर्फ जय को ही हाईलाइट किया जा रहा है, जो गलत है।

अपने को-स्टार गौरव खन्ना को लेकर रूपाली गांगुली ने कही बड़ी बात

Pinkvilla की खबर के अनुसार रूपाली गांगुली ने अपने को-स्टार गौरव खन्ना के बारे में कई रोचक बातों को साझा किया है। रूपाली गांगुली ने यह बताया कि दर्शकों को अनुज और अनुपमा की बढ़ती नजदीकियां पसंद आ रही हैं। ऐसे में कौन यह नहीं चाहता है कि दोनों हमेशा के लिए एक हो जाएं। बतौर दर्शक वह भी यही चाहती हैं कि अनुज और अनुपमा एक हो जाएं मगर होता वही है जो शो के प्रोड्यूसर चाहते हैं। इसके साथ रूपाली ने यह बताया कि गौरव खन्ना के लुक टेस्ट के दौरान वह बहुत यंग नजर आ रहे थे। मगर, स्क्रीन पर गौरव खन्ना एक उम्दा कलाकार के तौर पर उभर के आए। रूपाली गांगुली ने एक बेहद दिलचस्प किस्सा शेयर किया और कहा कि उन्हें ऐसा लगता है जैसे कि वह गौरव की अम्मा हैं। 

करण जौहर जज कर सकते हैं हुनरबाज-देश की शान शो 

हाल ही में यह खबर सामने आई है कि मिथुन चक्रवर्ती हुनरबाज-देश की शान शो को जज करते हुए नजर आएंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस ओटीटी के पहले एडिशन को होस्ट करने के बाद करण जोहर अब हुनरबाज-देश की शान शो को जज कर सकते हैं। इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि तीसरे जज के लिए करीना कपूर खान, नोरा फतेही और अन्य बॉलीवुड सितारों से बात की जा रही है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हो सकती है सीरत के किरदार की वापसी 

कई सालों से ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो दर्शकों का दिल जीत रहा है। हाल ही में यह खबर आई थी कि शिवांगी जोशी और मोहसिन खान इस शो को अलविदा कहने वाले हैं। मोहसिन खान ने इस शो के लिए अपनी शूटिंग खत्म कर ली है वहीं शिवांगी जोशी कब तक अपनी शूटिंग खत्म करेंगी इसका पता नहीं है। इसी बीच यह खबर सामने आई है कि इस शो में सीरत के किरदार की वापसी हो सकती है। इससे पहले यह कहा जा रहा था कि इस शो में नए किरदारों को लाया जाएगा। मगर, सेफ साइड पर चलने के लिए अब शो मेकर्स शो में सीरत के किरदार को वापस ला सकते हैं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर