Tmkoc के टप्‍पू और बबीता की रियल लाइफ डेटिंग से मचा हंगामा, सोशल मीडिया पर आई मीम्‍स की बाढ़

Tmkoc: सीरियल तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में बबीता का किरदार निभाने वाली अदाकारा मुनमुन दत्ता और टप्‍पू का रोल प्‍ले कर रहे राज अनादकट के अफेयर की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर मीम्‍स वायरल हो रहे हैं।

Tarak Mehta Ka Oltah Chasma tv serial, TMKCO cast
Tarak Mehta Ka Oltah Chasma cast  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शो में बबीता जी पर टप्‍पू के पापा जेठालाल फिदा नजर आते हैं
  • रियल लाइफ में मुनमुन दत्‍ता और राज अनादकट के डेटिंग की खबर आई सामने
  • मुनमुन दत्‍ता, राज से 9 साल बड़ी हैं

Babita ji and Tappu dating: सब टीवी के सुपरहिट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)यूं तो अपनी स्‍टोरी लाइन के लिए हमेशा से चर्चाओं में रहता है, लेकिन इन दिनों ये सीरियल शो की स्‍टार कास्‍ट की वजह से सुर्खियों में है।  दरअसल शो में बबीता का किरदार निभाने वाली अदाकारा मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta)और टप्‍पू का रोल प्‍ले करने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) के अफेयर की खबर सामने आई है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा गया। दोनों को लेकर टि्वटर पर मीम्‍स की बाढ़ भी आ गई है। लोग जेठलाल से जोड़कर दोनों का खूब मजाक बना रहे हैं। 

वायरल मीम्‍स में कुछ यूजर्स का कहना है कि जेठालाल की नाक के नीचे से टप्पू उनकी बबीता जी को ले गया है। वहीं कुछ ने मजाकिया अंदाज में व्‍यंग कसते हुए लिखा जेठालाल अपने दिल की बात आज तक बबीता जी से नहीं कह पाया,  लेकिन उनका बेटा टप्पू तो अपने पापा से भी एक कदम आगे निकला।

टप्पू ने बबीता जी को डेट करना शुरू कर दिया है। मालूम हो कि शो में जेठालाल बबीता जी पर फिदा रहते हैं। वह हमेशा से उनका अटेंशन पाना चाहते हैं, लेकिन टप्‍पू के साथ बबीता जी की रियल लाइफ जोड़ी बनने से फैंस इसका मजाक बना रहे हैं। 

बता दें कि सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की मुनमुन दत्ता अपने कोस्टार राज अनादकट को डेट कर रही हैं। मुनमुन दत्ता, राज अनादकट से 9 साल बड़ी हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शो की पूरी टीम को मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के रिलेशनशिप के बारे में पता है। दोनों काफी समय से एक दूसरे के साथ हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर