एक्स गर्लफ्रेंड काम्या पंजाबी की दूसरी शादी पर बोले थे करण पटेल, खास अंदाज में दी थी बधाई

काम्या पंजाबी और करण पटेल टीवी टाउन के सबसे पॉपुलर कपल थे। हालांकि, काम्या पंजाबी ने शलभ डंग से शादी की थी। वहीं, करण पटेल ने अंकिता भार्गव से शादी की थी। करण ने शलभ-काम्या की शादी पर खांस अंदाज में बधाई दी।

Karan Patel, Kamya Punjabi
Karan Patel, Kamya Punjabi 
मुख्य बातें
  • करण पटेल और काम्या पंजाबी एक वक्त टीवी के पॉपुलर कपल हैं।
  • साल 2015 में करण पटेल और काम्या पंजाबी का ब्रेकअप हो गया था।
  • काम्या की दूसरी शादी के बाद करण पटेल ने खास अंदाज में बधाई दी है।

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी पिछली साल दोबारा शादी की थी। काम्या पंजाबी इससे पहले एक्टर करण पटेल को डेट कर चुकी हैं। हालांकि, ब्रेकअप के बाद काम्या पंजाबी डिप्रेशन में चली गई थी। काम्या की शादी के बाद करण ने खास अंदाज में बधाई दी थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में करण पटेल ने कहा, 'मैं उसे भविष्य के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। हर किसी को अपनी जिंदगी में खुश रहने का हक है। ऑल द बेस्ट'

आपको बता दें कि साल 2015 में काम्या पंजाबी से ब्रेकअप होने के बाद करण पटेल ने अंकिता भार्गव से शादी की थी। अंकिता और करण पटेल की एक बेटी मेहर भी हैं। 

Kamya and Karan

डिप्रेशन में चली गईं थीं काम्या पंजाबी 
टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में काम्या पंजाबी ने कहा कि उन्हें पूरी तरह से उबरने में लगभग ढाई साल लगा था। बकौल काम्या- 'सही कहूं तो करण से ब्रेकअप के बाद नॉर्मल होने में मुझे ढाई साल लग गए हैं।'

काम्या कहती हैं, 'मैं न खाना खाती थी और न ही सो पाती थीं। मेरा किसी भी काम में मन नहीं लगता था। मैं डिपरेशन में चली गईं थीं। मुझे काउंसलिंग का सहारा लेना पड़ा और भी बहुत सारी चीजें जिंदगी में हो रही थी।'

दूसरी शादी नहीं करना चाहती थीं काम्या 
पिंकविला को दिए इंटरव्यू में काम्या ने कहा था कि वह दोबारा शादी करने के पक्ष में नहीं थीं। काम्या ने कहा कि मैं दूसरों की शादी में शामिल हो सकती थीं, लेकिन दूसरी बार शादी की जिम्मेदारी नहीं निभा सकती थीं। 

गौरतलब है कि शलभ डंग से शादी करने से पहले काम्या की शादी बंटी नेगी से हुई थी। कपल का 2013 में तलाक हो गया और पहली शादी से काम्या की एक बेटी आरा है।
   
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर