The Kapil Sharma Show के फैन्स को लग सकता है झटका, कपिल-भारती और कृष्णा का ये शो होने वाला है बंद?

The Kapil Sharma Show End?: द कपिल शर्मा शो के फैन्स के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। अब ये शो इंडस्ट्री की दिग्गज हस्तियों की उपस्थिति का गवाह नहीं बनेगा। क्योंकि कपिल का शो ऑफ एयर होने वाला है...

Kapil Sharma Show to go off air krushna abhishek kiku sharda sumona chakravarti bharti singh
द कपिल शर्मा शो। 
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो हमेशा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में गिना जाता है।
  • कपिल शर्मा और उनकी टीम अपने शानदार चुटकुलों, कॉमेडी एक्टिंग के साथ दर्शकों का मनोरंजन करती है।
  • अब द कपिल शर्मा शो के फैन्स के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। 

कॉमेडी के सबसे द‍िग्‍गज स‍ितारों की जब बात होती है तो कपिल शर्मा का नाम सबसे ऊपर आता है। उनकी लोकप्रियता ना केवल भारत, बल्कि दुनियाभर में हैं। उनकी फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्‍त है इसका अंदाजा द कपिल शर्मा शो की टीआरपी जाहिर करती है। द कपिल शर्मा शो हमेशा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में गिना जाता है। दुनियाभर से लोग द कपिल शर्मा की लाइव ऑडियंस बनने के लिए आते हैं। सालों से द कपिल शर्मा शो के दिलचस्प एपिसोड के साथ कपिल भी दर्शकों का खूब मनोरंजन करते आ रहे हैं। कपिल शर्मा और उनकी टीम अपने शानदार चुटकुलों, कॉमेडी एक्टिंग के साथ दर्शकों का मनोरंजन करती है, वहीं अर्चना पूरन सिंह अक्सर हमें पर्दे के पीछे की झलक दिखाती रहती हैं। लेकिन अब द कपिल शर्मा शो के फैन्स के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। 

जैसा कि हर वीकेंड कपिल शर्मा शो में नए किरदारों को पेश करके लोगों का मनोरंजन करते हैं और आने वाले मेहमानों का स्वागत करते हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारे तक द कपिल शर्मा शो में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का प्रमोशन करने आते हैं। ए-लिस्टर स्टार भी इस शो से अछूते नहीं है। सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और कई अन्य स्टार प्रोजेक्ट्स प्रमोशन के लिए यहां आते हैं। अब ये शो इंडस्ट्री की सबसे दिग्गज हस्तियों की उपस्थिति का गवाह नहीं बनेगा। क्योंकि खबर है कि द कपिल शर्मा शो अब ऑफ एयर होने जा रहा है। 

जी हां आप सही पढ़ रहे हैं कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो के अब ऑफ एयर होने की संभावना है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि टीम दर्शकों के लिए बेस्ट कंटेंट लाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करती है और अब कुछ समय के लिए दर्शक अपना पसंदीदा शो नहीं देख पाएंगे। सूत्रों ने बताया है कि यह शो बहुत जल्द अगले सीजन के साथ वापसी करेगा।


आपको बता दें, कीकू शारद, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती सहित इसके मुख्य किरदार शो को लोकप्रिय और सफल बनाते हैं। आपस में सबकी समझदारी, फ्रेंड्शिप और अंडरस्टैडिंग जनता को खूब प्रभावित करती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर