गोविंदा वाले कमेंट के बाद कृष्णा अभिषेक से हुई अनबन, अब The Kapil Sharma Show स्टार कीकू शारदा ने तोड़ी चुप्पी

The Kapil Sharma Show Kiku Sharda Krushna Abhishek: कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच लंबे टाइम से बातचीत बंद है। इसी मामले को लेकर द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में कीकू शारदा ने कमेंट किया...

The Kapil Sharma Show star Kiku Sharda On Govinda comment Controversy With Krushna Abhishek
कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक। 
मुख्य बातें
  • कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा के बीच सबकुछ ठीक ना होने की खबरें हैं।
  • एक एपिसोड में हुई कमेंटबाजी के बाद कृष्णा और कीकू सुर्खियों में आ गए।
  • इस एपिसोड के बाद से कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा से बात नहीं कर रहे हैं। 

द कपिल शर्मा शो के स्टार कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा के बीच सबकुछ ठीक ना होने की खबरें हैं। दोनों के बीच अनबन की रिपोर्ट्स आ रही हैं। दरअसल हालिया एपिसोड में जब वरुण धवन और सारा अली खान अपनी फिल्म कुली नंबर 1 का प्रमोशन करने पहुंचे, तब कृष्णा और कीकू के ऐसा कुछ हुआ जो सुर्खियों में आ गया। द कपिल शर्मा शो के इसी एपिसोड में कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा के बीच मतभेद तब हुआ जब एक छोटी सी कमेंटबाजी हई। कृष्णा ने बात करते हुए कहा कि 'ची ची ऐसे बात नहीं करते हैं...' जिस पर कीकू शारदा ने जवाब में कह दिया कि, 'ची ची (गोविंदा) तो वैसे भी आप से बात नहीं करते हैं...'। 

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कृष्णा और गोविंदा के बीच लंबे टाइम से बातचीत बंद है। इसी वाकिए के बाद से ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस एपिसोड को करने के बाद कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा से बात नहीं कर रहे हैं। 

कीकू शारदा ने तोड़ी मामले पर चुप्पी
अब कृष्णा अभिषेक से जुड़े इस विवाद को लेकर कीकू शारदा ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। कीकू ने बताया, 'यह पूरी तरह से स्क्रिप्टेड था और इसकी रिहर्सल भी की गई थी। कृष्णा को पता था कि मेरे पास ये लाइनें हैं। यह सिर्फ एक मजाक था और कृष्णा जिंदगी में सब कुछ इतनी गंभीरता से लेने वाले लोगों में से नहीं हैं। सबसे बड़ी बात मैं उसे उस किसी चीज के बारे में क्यों पोक करूंगा, जिसके बारे में वो अनकंफर्टेबल है?

कीकू शारदा ने बताया, 'कृष्णा और मैंने दोनों ने कभी अलग-अलग तो कभी साथ-साथ जोड़ियों में भी काम किया है। हम दोनों बच्चे धर्मेंद्र पाजी और सनी पाजी का रोल करते हैं और एक साथ कई मजेदार चीजें करते हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि यह सिर्फ ऐसे ही किसी के भी द्वारा बनाई गई कॉन्ट्रोवर्सी है, ताकि विवाद हो। हम दोनों को वो लाइन्स काफी मजाकिया लगी थीं और कृष्णा इस जोक को जानते थे। लोगों को यह याद रखना चाहिए कि हम सिर्फ उनको हंसाने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ चुटकुले काम आते हैं और कुछ फनी नहीं लगते। इस मामले में यह मजाकिया था और हम दोनों इसके बारे में हंसे...। मुझे कृष्णा बहुत पसंद हैं और हम वास्तव में अच्छी तरह से घुल मिल गए हैं। हम एक दूसरे के साथ काफी काम करते हैं। मुझे लगता है कि इन सभी के लिए लेखकों को श्रेय जाता है जो  प्रत्येक एपिसोड के लिए कुछ नया लाते रहते हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर