The Kapil Sharma Show to Go Off Air: अगले महीने बंद हो रहा है 'द कपिल शर्मा शो',जानें शो के ऑफ एयर होने की वजह

'द कपिल शर्मा' शो फरवरी में बंद होने जा रहा है। माना जा रहा था कि मेकर्स कुछ बदलावों के साथ इसे फिर से शुरू करेंगे लेकिन अब इसे बंद करने की दूसरी वजह सामने आ रही है। जानें क्या है शो बंद करने की वजह।

Kapil Sharma with Archana Puran Singh
Kapil Sharma with Archana Puran Singh  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अगले महीने बंद होने जा रहा है द कपिल शर्मा शो।
  • साल 2018 में शुरू हुए इस शो के बंद होने की वजह सामने आ गई है।
  • जानें दो साल बाद क्यों बंद हो रहा है दर्शकों का पसंदीदा शो।

'द कपिल शर्मा शो' हर वीकेंड दर्शकों का मनोरंजन करता है और इस शो के बहुत से फैंस हैं। शो के इन फैंस के लिए एक बुरी खबर है। जानकारी के मुताबिक शो जल्द ही बंद होने जा रहा है। 

खबरों की मानें तो कपिल शर्मा शो का ये सीजन खत्म होने जा रहा है। जानकारी के मुताबिक मेकर्स शो में कुछ बदलाव कर इसमें सुधार कर शो के साथ वापसी करेंगे। यह शो अगले महीने यानी फरवरी के मिड में बंद हो जाएगा। अब तक खबरें थी कि मेकर्स शो में कुछ बदलावों के साथ फिर से इसे शुरू करेंगे लेकिन ईटाइम्स की खबर के मुताबिक शो को बंद करने के पीछे केवल इसमें सुधार (बदलाव) करना नहीं है, बल्कि कई अन्य वजह भी शामिल हैं। 

ये है शो बंद होने की वजह!

इस रिपोर्ट के मुताबिक, शो को ऑफ एयर करने के कई कारण है। इसमें कहा गया, 'कपिल शर्मा शो को वई वजहों से पसंद किया जाता है। शो में लाइव ऑडियंस का पहुंचना भी इन वजहों में से एक है, लेकिन कोरोना वायरस के चलते पिछले कुछ समय से यह मुमकिन नहीं हो सका है। फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं जिसके चलते प्रमोशन के लिए भी एक्टर्स में नहीं पहुंच रहे हैं। जिसके चलते मेकर्स ने शो को अभी ऑफ एयर कर चीजें नॉर्मल होने पर वापसी करने का प्लान किया है।' हालांकि मालूम हो कि अभी शो में लाइव ऑडियंस की वापसी हुई है, जिसकी वीडियो खुद अर्चना पूरन सिंह ने शेयर की थी। शो को 50% क्षमता के साथ शूट करने की अनुमति मिली है।

दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं कपिल?

कहा यह भी जा रहा है कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं और कॉमेडियन ने बार फिर से पिता बनने वाले हैं और ऐसे में उन्हें घर पर रहकर परिवार संग समय बिताने को मिलेगा। माना जा रहा है कि शो तीन महीने बाद ज्यादा मजेदार कंटेट के साथ वापसी कर सकता है। बता दें कि इसकी शुरुआत साल 2018 में हुई थी और यह पिछले दो साल से दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रहा है।

आपको बता दें कि शो में कपिल शर्मा के अलावा कीकू शारद, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर और सुमोना चक्रवर्ती हैं जो अलग- अलग रोल निभाकर दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर