The Kapil Sharma Show: बहन की फ्रॉक पहनकर शादियों में जाते थे साकिब सलीम, हुमा कुरैशी चुराती थीं भाई के जूते

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में साकिब सलीम और हुमा कुरैशी पहुंचे। हुमा और साकिब ने इस दौरान अपने बचपन के कई सीक्रेट शेयर किए। साकिब ने बताया कि वह अपनी बहन की फ्रॉक पहना करते थे।

Sakib Saleem, Huma Qureshi
Sakib Saleem, Huma Qureshi 
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो में भाई-बहन साकिब सलीम और हुमा कुरैशी पहुंचे थे।
  • साकिब सलीम और हुमा कुरैशी ने एक दूसरे के कई सीक्रेट शेयर किए हैं।
  • साकिब सलीम ने बताया वह हुमा के कपड़े पहनकर शादियों में जाते थे।

मुंबई.द कपिल शर्मा शो में भाई-बहन की जोड़ी साकिब सलीम और हुमा कुरैशी पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ने अपनी जिंदगी के कई राज से पर्दा उठाया। साकिब सलीम ने बताया कि वह बचपन में वह अपनी बहन हुमा की फ्रॉक पहनकर शादियों में जाते थे। 
 
कपिल शर्मा ने साकिब सलीम से पूछा कि आपने कभी हुमा कुरैशी की फ्रॉक पहनी है। साकिब ने जवाब दिया- 'अमीर लोगों में भले ही नहीं होता है, लेकिन दिल्ली में ऐसा होता है। मैं हुमा की फ्रॉक पहनकर शादियों में गया हूं। 

कपिल शर्मा ने इस बहाने हमेशा की तरह अर्चना पूरन सिंह की टांग खिंची। कपिल ने कहा- 'अर्चना मैम आज भी परमीत सर की टीशर्ट पहन लेती हैं और मजे की मजे की बात यह है कि वह भी इनका गाउन पहनकर सो जाते हैं।' 

साकिब के जूते चुराती थीं हुमा कुरैशी 
हुमा कुरैशी ने कहा कि मेरे पास फोटोज हैं, जिसमें साकिब मेरा लहंगा पहने हुए हैं। यही नहीं, हुमा ने ये भी बताया कि वह मैं बचपन में साकिब के जूते चुराती थीं।  हुमा ने बताया कि एक दिन साकिब उनके कॉलेज में आए और अपने जूते उतरवाकर लेकर गया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी अब अक्षय कुमार की फिल्म बैल बॉटम में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 1980 के दशक में हुई प्लेन हाइजैकिंग पर आधारित होगी। फिल्म में अक्षय कुमार जासूस के रोल में नजर आने वाली हैं।  

साकिब सलीम के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रणवीर सिंह की फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर  मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर