The kapil Sharma Show: कपिल शर्मा से कई साल पुरानी इस बात पर खफा हैं मुकेश खन्ना, शक्तिमान के वक्त का है मामला

mukesh Khanna the kapil sharma show: मुकेश खन्ना के कपिल शर्मा के शो में ना जाने की एक और वजह सामने आई। त्वरित नहीं बल्कि सालों पुराना है शक्तिमान का ये गुस्सा...

mukesh Khanna kapil sharma mahabharat bhishma angry With comedian Shaktimaan skit
मुकेश खन्ना और कपिल शर्मा। 

मुख्य बातें

  • मुकेश खन्ना ने द कपिल शर्मा शो को चीप और वाहियात शो बताया है। 
  • मुकेश ने कहा कि शो फूहड़ता, डबल मीनिंग जुमलों और अश्लीलता से भरा है।
  • मुकेश खन्ना का ये भी कहना है कि अगर उनको शो में बुलाया भी जाता तो वो नहीं जाते।

द कपिल शर्मा शो में इस बार महाभारत की स्टारकास्ट पहुंची थीं। इसमें अर्जुन फिरोज खान, नीतिश भारद्वाज (भगवान श्री कृष्ण), पुनीत इस्सर (दुर्योधन), गूफी पेंटल (शकुनी) और गजेंद्र चौहान (युद्धिष्ठर) तो गए लेकिन भीष्म पितामाह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना इनके साथ कपिल शर्मा के शो का हिस्सा नहीं बने। इसी के बाद ये प्रश्न वायरल होने लगा किमहाभारत शो में भीष्म पितामह क्यों नहीं? किसी ने कहा कि उनको इन्वाइट नहीं किया गया तो किसी कहा उन्होंने खुद मना किया है। इतना ही नहीं बात तब और बढ़ गई जब मुकेश खन्ना ने द कपिल शर्मा शो को ट्वीट कर वाहियात बता दिया है। 

मुकेश खन्ना ने ट्वीट कर लिखा- 'कारण ये कि भले ही कपिल शो पूरे देश में पॉपुलर है। परंतु मुझे इससे ज्यादा वाहियात शो कोई नहीं लगता। फूहड़ता से भरा हुआ, डबल मीनिंग जुमलों से भरपूर, अश्लीलता की ओर हर पल मुड़ता हुआ ये शो है। जिसमें मर्द औरतों के कपड़े पहनता है। घटिया हरकतें करता है और लोग पेट पकड़ कर हंसते हैं।' अब इसी बीच मुकेश खन्ना के कपिल शर्मा के शो में ना जाने की एक और वजह सामने आई। जिससे जाहिर हो रहा है कि मुकेश खन्ना का ये गुस्सा त्वरित नहीं बल्कि सालों पुराना है। 

शक्तिमान शो है मुकेश खन्ना के गुस्से की वजह
मुकेश खन्ना का कहना है कि अगर उनको बुलाया भी जाता तो वो नहीं जाते और मुंहपर ही इसे वाहयात शो कह देते। बकॉल मुकेश, 'कपिल शर्मा ने शक्तिमान के दौरान एक छोटा सा स्किट किया था। शायद कॉमेडी सर्कस था वो और कृष्णा अभिषेक साथ में काम करते थे। तब शक्तिमान आ चुका था और शायद चल रहा था। तभी कपिल शर्मा ने शक्तिमान की ड्रेस पहनी थी और सामने बेड पर एक लड़की लेटी थी जिसकी तरफ वो बड़ने की कोशिश करता है। लेकिन तभी फोन आता है और शक्तिमान उड़ जाता है।

फिर शक्तिमान वापस आता है और वो लड़की की तरह बढ़ता है लेकिन फोन आता है वो उड़ जाता है...। उस वक्त मुझे ये देखकर इतना गुस्सा आया था और मैंने कृष्णा अभिषेक को फोन लगाया था कि तुम लोग ये क्या करते हो? शर्म नहीं आती शक्तिमान जैसे सात्विक किरदार को ऐसे दिखाना चाहते हो? तुम लोग किरदार की इमेज के साथ ऐसा करते हो इन लोगों के ऊपर कोई सेंसर नहीं है? ये किस्सा मेरे जहन में अभी तक है शुक्र है इन लोगों ने मुझे बुलाया नहीं, वरना मैं मुंह पर मना कर देता।' 

कपिल के शो को वल्गर व चीप बताने वाली मुकेश खन्ना की बात पर 'युद्धिष्ठर' यानि गजेंद्र चौहान ने उनपर निशाना साधा था। गजेंद्र चौहान ने कपिल के शो का समर्थन करते हुए कहा था, 'मुझे लगता है कि मुकेश जी के हाथ अंगूर नहीं लगे इसलिए वो इन्हें खट्टा बता रहे हैं। यह नंबर वन शो है जिसे करोड़ों लोग देखते हैं और वो इसे वाहियात कह रहे हैं। मैं मुकेश जी के इस बर्ताव की निंदा करता हूं।' इस बार पर मुकेश खन्ना ने गजेंद्र चौहान को भी आड़े हाथ लिया है। 

मुकेश खन्ना, 'गजेंद्र तुम अज्ञानी हो!! महाभारत सीरीयल में अपने आप को धरम राज कहलवाने वाले कलाकार को शायद ये घमंड हो गया है कि शो उनकी वजह से चला था। इसलिए दुनिया भर के सारे अंगूर पहले उन्हें ही मिलने चाहिए। मुकेश खन्ना को अंगूर नहीं मिले सो वो अंगूर को खट्टा कह रहे हैं और दी ग्रेट कपिल शो को वाहियात शो कह रहे हैं। इनकी अज्ञानता कहूंगा जो इन्होंने ढेर सारी वाहियात फ़िल्में कर के कमाई है। वो बोले कि मुकेश जी इसलिए कपिल शो में नहीं आये कि यहां मर्दों को औरतों के कपड़े पहनाकर नचाया जाता है। तो उन्होंने महाभारत शो क्यों नहीं छोड़ा जहां अर्जुन भी औरतों के वस्त्र पहन बृहंनल्ला बन कर नाचा था। ये बात सुन कर मुझे उनकी समझ पर हंसी आ रही है। मैं यही कह सकता हूं अरे अज्ञानी कहां महाभारत और कहां ये बहूदगी से भरा शो। महाभारत में अर्जुन योद्धा बन कर नाचा था। उस पर उर्वशी का शाप था, उसका ये अज्ञातवास था और वो राजकुमारी उत्तरा को नृत्य सिखा रहा था। यहां कपिल शो में मर्द औरतों की ड्रेस पहन अश्लीलता भरे अंदाज से कहते हैं- ए मैं तेरे पास बैठ सकती हूं क्या? आप इसकी तुलना भी कैसे कर सकते हो धर्म राज?'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर