करीना कपूर की फीस पर अनिल कपूर का खुलासा, बोले- लोगों ने कहा यार, ये तो हीरो से भी ज्यादा पैसे मांग रही है...

Anil Kapoor Reveals Kareena Kapoor fees: अनिल कपूर ने करीना कपूर की मोटी फीस डिमांड पर की बात। बोले - आपने तो मुझसे बहुत पैसे लिए हैं...

Kareena Kapoor Took lot Fee For veere di wedding Anil Kapoor Reveals
करीना कपूर और अनिल कपूर। 

मुख्य बातें

  • साल के आखिर में अनिल कपूर की फिल्म एके वर्सेज एके रिलीज हुई।
  • फिल्म के प्रमोशन के लिए अनिल कपूर, करीना के चैट शो में पहुंचे थे।
  • करीना ने अनिल से बॉलीवुड में हीरो-हीरोइन के बीच फीस असमानता के बारे में बात की।

अनिल कपूर का करियर ग्राफ 2020 में काफी अच्छा रहा। फरवरी की शुरुआत में उनकी मलंग रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ रुपये कमाई की। इसे साल की कुछ सफलताओं में से एक माना गया। इस साल कोरोना वायरस महामारी के कारण दुनिया भर के अधिकांश लोगों का वक्त अच्छा नहीं रहा। हालांकि बॉलीवुड में इस साल काफी फिल्में रिलीज हुईं। साल के आखिर में अनिल की अनुराग कश्यप के साथ फिल्म एके वर्सेज एके आई। विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू और दर्शकों से खूब प्यार भी मिला।

फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में अनिल कपूर और अनुराग कश्यप, करीना कपूर खान के चैट शो व्हाट वूमन वांट में पहुंचे। बातचीत के दौरान, करीना ने अनिल और अनुराग से बॉलीवुड में हीरो-हीरोइन के बीच फीस असमानता के बारे में पूछा। बताया कि कैसे कुछ मेल हॉलीवुड सितारों ने अपने को-स्टार के लिए समान वेतन की मांग की है।

करीना ने अनिल से कहा कि मेल स्टार्स को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री भी इसी तरह का काम करना चाहिए। ऐसे में अनिल कपूर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'आपने तो मुझसे बहुत पैसे लिए हैं...।' इसपर करीना हंस बोलीं, 'हम सभी बैरियर्स को तोड़ रहे हैं, हम ऐसा कर रहे हैं। लेकिन जैसा आपने कहा, अभी भी कुछ ही लोग हैं...।'

इस फिल्म के लिए करीना ने ली थी मोटी फीस
अनिल कपूर ने तब एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि उन्होंने सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर फिल्म वीरे दी वेडिंग में लीड रोल के लिए करीना से संपर्क किया था। अनिल ने कहा कि जब वो भूमिका के लिए करीना कपूर के साथ बातचीत कर रहे थे, तो उन्हें फोन आया, 'यार, ये तो हीरो से भी ज्यादा पैसे मांग रही है। मैंने बोला,'दे दो।' उन्होंने मुझे निगोसिएशन के लिए कॉल किया था तो मैंने कहा था बेबो जो मांगेगी, दे दो।' आपको बता दें, साल 2018 में रिलीज हुई वीरे दि वेडिंग हिट रही थी। फिल्म में तब 80 करोड़ रुपए कमाए थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर