The Kapil Sharma Show के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी! Krushna Abhishek, Kiku और Bharti से मिला इशारा

द कपिल शर्मा शो के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। हाल ही में शो के कलाकार कीकू शारदा, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक ने अहम मुलाकात की है।

Kiku Sharda Krushna Abhishek Bharti Singh
कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और भारती  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कृष्णा अभिषेक ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर।
  • कीकू शारदा और भारती सिंह के साथ की क्रिएटिव मीटिंग।
  • द कपिल शर्मा शो की जल्द वापसी की ओर किया इशारा।

मुंबई: द कपिल शर्मा शो के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है क्योंकि उनका चहेता कॉमेडी शो वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कृष्णा अभिषेक ने शो की वापसी के बारे में सोशल मीडिया पर घोषणा की है। उन्होंने भारती सिंह और कीकू शारदा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। तीनों ने अपनी पहली क्रिएटिव मुलाकात की है और सेट पर वापसी को लेकर बेहद उत्साहित दिखे।

कृष्णा ने लिखा, 'जल्द ही वापस आऊंगा, हमारी पहली क्रिएटिव मीटिंग इतनी उत्साहित। नया सामान जल्द ही आ रहा है। @tkssaudience @banijaygroup @bharti.laughterqueen @kikusharda'

कृष्णा, अर्चना पूरन सिंह अक्सर शो से पर्दे के पीछे के पलों को साझा करते रहते थे और सेट पर वापस आने की उत्सुकता के बारे में भी बात करते थे। उम्मीद की जा सकती है कि एक-दो महीने में शो की वापसी हो सकती है।

इस सीज़न में शो का एक नया प्रारूप सामने आने जा रहा है, इससे पहले होस्ट कपिल शर्मा ने पहले घोषणा की थी कि वे लेखकों और अभिनेताओं की तलाश कर रहे हैं।

आने वाले सीजन में कई नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे। पिछले साल लॉकडाउन के कारण, शो ब्रेक पर चला गया था और सभी सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल का पालन करते हुए फिर से शुरू हुआ था।

लाइव दर्शकों को रद्द करने से लेकर वीडियो कॉल पर उनके साथ जुड़ने तक, कुछ वैकल्पिक उपायों के साथ यह शो कुछ समय के लिए प्रसारित हुआ। लेकिन निर्माताओं ने कपिल द्वारा बताए गए व्यक्तिगत कारणों के कारण इसे वापस ब्रेक पर डाल दिया। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फैन के सवाल के जवाब में कहा था कि उन्होंने दूसरी बार पिता बनने के मौके पर शो से ब्रेक लिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर