Tejasswi Prakash KKK-10: तेजस्वी प्रकाश खतरों के खिलाड़ी-10 फिनाले रेस में आगे, करण पटेल-करिश्मा तन्ना गए हार

Khatron Ke Khiladi 10 Ticket to Finale Who Won: खतरों के खिलाड़ी-10 टिकट टू फिनाले टास्क करण पटेल, करिश्मा तन्ना और तेजस्वी प्रकाश के बीच हुआ। तीनों ने जोरदार तरीके से अपनी दावेदारी पेश की...

Khatron Ke Khiladi Tejasswi Prakash Won Ticket to Finale Written Update 5 July 2020 KKK 10
तेजस्वी प्रकाश और रोहित शेट्टी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-10 अपने फिनाले की तरफ भी बढ़ रहा है।
  • अब तक करण पटेल, बलराज श्याल, तेजस्वी प्रकाश, करिश्मा तन्ना, धर्मेंश और शिविंग नारंग शो में हैं।
  • रविवार को इन 6 कंटेस्टेंट के बीच टिकट टू फिनाले रेस का पहला स्टंट हुआ।

खतरों के खिलाड़ी छोटे परदे पर इन दिनों सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले मोस्ट एडवेंचरस शोज में से एक है। रोहित शेट्टी के इस टीवी शो को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है। साथ ही साथ रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-10 अपने फिनाले की तरफ भी बढ़ रहा है। अब तक खतरों के खिलाड़ी-10 में करण पटेल, बलराज श्याल, तेजस्वी प्रकाश, करिश्मा तन्ना, धर्मेंश और शिविंग नारंग ने जगह बनाई हुई थी। रविवार को इन 6 कंटेस्टेंट के बीच टिकट टू फिनाले रेस का पहला स्टंट हुआ। जिसमें सभी खिलाड़ियों ने जरबदस्त खतरा मोल लेकर अपना-अपना टास्क पूरा किया। 

पहला मौका करण पटेल और धर्मेंश को मिला। इन दोनों कंटेस्टेंट के बीच खतरों के खिलाड़ी का पहला टास्क हुआ। दोनों को चलते हुए ट्रक में उल्टा लटका रहना था और इसी पॉजीशन में बॉक्स की बनी दीवारों को तोड़ते हुए फ्लैग कलेक्ट करने थे। इस रेस में पहले धर्मेंश गए और उन्होंने 7 फ्लैग लिए। वहीं करण पटेल ने अपने आखिरी मौके को हाथ से नहीं जाने दिया। 3 बार बैक टू बैक टास्ट अबॉर्ड करने के बाद उन्होंने इस बार 10 फ्लैग कलेक्ट कर इसे जीता। वहीं दूसरी बार में बलराज श्याल, शिविन नारंग, करिश्मा तन्ना और तेजस्वी प्रकाश के बीच पार्टनर टास्क हुआ। इसमें करिश्मा और तेजस्वी की जोड़ी ने जीत हालिस की। 

ऐसे में खतरों के खिलाड़ी-10 के रविवार एपिसोड में तीसरा और फाइनल टास्क करण पटेल, करिश्मा तन्ना और तेजस्वी प्रकाश के बीच हुआ। तीनों ने टिकट टू फिनाले रेस में अपनी जान लगा दी। करण पटेल और करिश्मा तन्ना ने बढ़े ही जज्बे से अपने खतरों के खिलाड़ी-10 टिकट टू फिनाले टास्क को पूरा किया। हालांकि तेजस्वी प्रकाश से सबसे कम टाइम में इसे कर बाजी मार। इसी तरह से तेजस्वी प्रकाश खतरों के खिलाड़ी-10 के फिनाले की तरह बढ़ने वाली पहली कंटेस्टेंट बन चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@khatron_ke_khiladi10) on


खतरों के खिलाड़ी-10 का फिनाले जल्द होगा शूट और ये सितारे होंगे शामिल
मेकर्स और चैनल खतरों के खिलाड़ी-10 का फिनाले एपिसोड जल्द ही शूट करने का फैसला कर रहे हैं। जिसमें शो के विजेता की घोषणा की जाएगी। सूत्रों के अनुसार फिनाले शूट 19 या 20 जुलाई 2020 को हो सकता है। सूत्रों का कहना है कि निर्माता और चैनल शो को भव्य रूप देने की कोशिश कर रहे हैं, हालांकि वो शो की शूटिंग के दौरान सुरक्षा को लेकर भी खास विचार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिनाले के लिए रश्मि देसाई, हर्ष लिम्बाचिया, अली गोनी और जैस्मीन भसीन को लिया गया है। अब ताजा जानकारी के मुताबिक टीवी एक्टर ऋत्विक धंजानी का नाम भी इसी लिस्ट में जुड़ गया है। प्रोडक्शन हाउस ने ऋत्विक को भी फिनाले एंट्री के लिए अप्रोच किया है। 
अगली खबर