Karan Patel KKK-10: करण पटेल हुए Khatron Ke Khiladi 10 से बाहर?, करिश्मा तन्ना-शिविन नारंग ने जीता टास्क

Khatron Ke Khiladi 10 Karan Patel Exit?: खतरों के खिलाड़ी-10 के 7वें हफ्ते में तेजस्वी प्रकाश, करिश्मा तन्ना, करण पटेल, बलराज श्याल और शिविंग नारंग ने जगह बनाई हुई है...

Karan patel Abort And Exit in Sunday Episode 4 july 2020 Khatron Ke Khiladi 10 Written Update
करण पटेल।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी-10 की टीवी पर नए एपिसोड के साथ वापसी हो गई है।
  • खतरों के खिलाड़ी-10 के नए एपिसोड्स को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।
  • खतरों के खिलाड़ी-10 के सातवें हफ्ते में तेजस्वी प्रकाश, करिश्मा तन्ना, करण पटेल, बलराज श्याल और शिविंग नारंग ने जगह बनाई।

खतरों के खिलाड़ी छोटे परदे के मोस्ट एडवेंचरस शोज में से एक है। लॉकडाउन के बाद रोहित शेट्टी के इस शो की भी टीवी पर नए एपिसोड के साथ वापसी हो गई है। खतरों के खिलाड़ी-10 के नए एपिसोड्स को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अब तक खतरों के खिलाड़ी-10 के सातवें हफ्ते में तेजस्वी प्रकाश, करिश्मा तन्ना, करण पटेल, बलराज श्याल और शिविंग नारंग ने जगह बनाई हुई थी। हालांकि शनिवार को खतरों के खिलाड़ी-10 एपिसोड में करण पटेल की जर्नी शो में खत्म हो गई है। लेकिन वो घर नहीं गए। 

दरअसल करण पटेल लगभग शो से बाहर हो गए थे। खतरों के खिलाड़ी-10 के फिनाले में जाने से पहले ही करण को शो से बाहर होना पड़ा था। इसका कारण खुद करण पटेल रहे क्योंकि उन्होंने अपना एलिमिनेशन टास्क परफॉर्म ही नहीं किया था। एलिमिनेशन राउंड में शिविन नारंग, करिश्मा तन्ना और करण पटेल को जानवरों वाला टास्क मिला था। इसे करने से पहले ही करण पटेल ने हार मान ली और टास्क अबॉर्ट कर दिया। करण पटेल के इस फैसले के बाद उनकी जर्नी हमेशा के लिए खतरों के खिलाड़ी-10 में समाप्त होने का ऐलान किया गया।

करण पटेल के जाते ही शो के होस्ट रोहित शेट्टी एक ट्विस्ट लेकर आए और वो ये था कि इस हफ्ते बाहर जाने वाले कंटेस्टेंट को भी अगला टास्क परफॉर्म करने को मौका मिलेगा। तभी तो करण पटेल बाहर जाकर भी शो में वापस आ गए और उन्हें अपनी दावेदारी साबित करने का खतरों के खिलाड़ी में एक और मौका मिलेगा। वैसे आपको बता दें, इससे पहले करण पटेल ने बैक टू बैट 2 टास्क अबॉर्ट किए थे। सातवें हफ्ते में ये उनका तीसरा अबॉर्ड किया हुआ टास्क था। 

इस तारीख को शूट होगा खतरों के खिलाड़ी-10 का फिनाले
मेकर्स और चैनल खतरों के खिलाड़ी-10 का फिनाले एपिसोड जल्द ही शूट करने का फैसला कर रहे हैं। जिसमें शो के विजेता की घोषणा की जाएगी। सूत्रों के अनुसार फिनाले शूट 19 या 20 जुलाई 2020 को हो सकता है। सूत्रों का कहना है कि निर्माता और चैनल शो को भव्य रूप देने की कोशिश कर रहे हैं, हालांकि वो शो की शूटिंग के दौरान सुरक्षा को लेकर भी खास विचार कर रहे हैं।  

खतरों के खिलाड़ी फिनाले का हिस्सा बनेंगे ये स्टार्स 
अंतिम एपिसोड 20 जुलाई को शूट किया जाएगा। ये शूट आठ-एपिसोड के विशेष संस्करण के बाद शुरू होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो फिनाले के लिए रश्मि देसाई, हर्ष लिम्बाचिया, अली गोनी और जैस्मीन भसीन को लिया गया है। अब ताजा जानकारी के मुताबिक टीवी एक्टर ऋत्विक धंजानी का नाम भी इसी लिस्ट में जुड़ गया है। प्रोडक्शन हाउस ने ऋत्विक को भी फिनाले एंट्री के लिए अप्रोच किया है। 

अगली खबर