टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का वॉट्सऐप हैक, वीडियो कॉल कर सेलेब्स के साथ की अश्लील हरकत

टीवी मसाला
Updated Nov 03, 2019 | 22:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी सीरियल 'पहरेदार पिया की' की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का वॉट्सऐप अकाउंट हैक हो गया है। एक्ट्रेस के वॉट्सऐप अकाउंट से सेलेब्स को वीडियो कॉलिंग कर अश्लील मेसेज भेजे जा रहे हैं।

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash 

मुख्य बातें

  • टीवी सीरियल पहरेदार पिया की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का वॉट्सऐप हैक हो गया है।
  • तेजस्वी के वॉट्सऐप से उनके दोस्तों को अश्लील वीडियो भेजे जा रहे हैं।
  • तेजस्वी के अलावा असीम गुलाटी का भी वॉट्सऐप भी अकाउंट हैक हो गया है।

मुंबई. टीवी सीरियल 'पहरेदार पिया की' की  एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का वॉट्सऐप अकाउंट हैक हो गया है। तेजस्वी के वॉट्सऐप से अश्लील वीडियोज शेयर किए जा रहे है। तेजस्वी के अलावा असीम गुलाटी का भी वॉट्सऐप भी अकाउंट हैक हो गया है।       

तेजस्वी प्रकाश ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि- एक शख्स ने मेरा फोन हैक कर लिया था। वह मेरे फोन में सेव कॉन्टैक्ट्स से चैट कर रहा था। वह बहुत ही फ्रेंडली टोन में बात कर रहा था और उन्हें लिंक भेजकर कोड मांग रहा था।

बकौल तेजस्वी- मेरे फ्रेंड जब उस शख्स को कोड भेजते थे तो वह उनके साथ वीडियो कॉलिंग किया करता था। अगर उस कॉल को रिसीव कर लेंगे तो आपके सामने एक अश्लील वीडियो आ जाता था।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

State of mind lofox Footwear @charlesandkeith #food #red #kitchenchampion

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash) on

 

ऐसे लगी खबर 
तेजस्वी ने बताया कि- कल मैं कलर्स के लिए एक स्पेशल एपिसोड शूटिंग कर रही थीं। अचानक से मुझे एक वीडियो कॉल आया। मैं जब उसे रिसीव किया तो एक अश्लील वीडियो सामने थी। मैं ये देखकर सन्न हो गई थीं। मेरे आस-पास कई लोग थे। 

तेजस्वी से पूछा गया कि क्या अपने दोस्तों से पूछा कि उन्हें ये अश्लील वीडियो कॉल आए हैं? तेजस्वी ने कहा- मैंने करिश्मा तन्ना, तान्या शर्मा और दूसरी एक्ट्रेस को भी ये कॉल आए थे। मुझे इस बात का डर लग रहा है कि इस घटना के बाद वे लोग क्या सोच रहे होंगे जो मुझे अच्छी तरह से नहीं जानते हैं।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wishing everyone a very happy Diwali Outfit- @kalkifashion #diwali #2019 #festivaloflights

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash) on

 

साइबर क्राइम में दर्ज करवाई शिकायत 
तेजस्वी ने बताया कि वह जल्द ही इस घटना की साइबर क्राइम सेल में भी शिकायत दर्ज करवाने वाली हैं। उन्होंने मुझसे कहा है कि मैं गोरेगांव स्थित अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दूं। 

 

 

बकौल तेजस्वी- मैं रात तीन बजे तक शटिंग कर रही थी। ऐसे में मैं अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में नहीं जा पाई थीं। मैं जल्द ही पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज करवाने वाली हूं। तेजस्वी ने ये भी कहा कि उन्हें पता है कि उनके को-एक्टर का भी फोन हैक हो गया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर