TRP: KBC नंबर वन तो सलमान खान के बिग बॉस को नहीं मिली जगह, तारक मेहता का जादू भी पड़ा फीका

TRP TV Serial Diwali Weekend: दीपावली हफ्ते की टीवी सीरियल टीआरपी लिस्ट सामने चुकी है। सामने आए आंकड़ों ने साबित कर दिया है कि रियलिटी शोज दिवाली वीकेंड में सास-बहू के ड्रामे पर खूब भारी पड़े हैं।

Trp tv serial Top 10 show In diwali weekend The kapil sharma show kbc bigg Boss To kundali bhagya
टीवी सीरियल टीआरपी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • छोटे परदे पर टीवी सीरियल्स ने दर्शकों को दीपावली वीकेंड में खूब एंटरटेन किया।
  • इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में रियलिटी शोज सास-बहू के ड्रामे पर खूब भारी पड़े हैं।
  • बताया जा रहा है कि टीआरपी टॉप-10 में बिग बॉस को जगह नहीं मिली है।

दीपावली की धूमधाम के बीच छोटे परदे पर टीवी सीरियल्स ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। कई सीरियल में दिवाली मनाई गई तो कुछ में कहानियां नए ट्विस्ट के साथ दर्शकों के सामने आईं। वैसे इस हफ्ते की मोटी-मोटी टीआरपी रिपोर्ट सामने चुकी है। सामने आए आंकड़ों ने साबित कर दिया है कि रियलिटी शोज दिवाली वीकेंड में सास-बहू के ड्रामे पर खूब भारी पड़े हैं। तभी तो टीआरपी टॉप-10 शोज में इस हफ्ते जो सीरियल नंबर वन रहा है वो एक रियलिटी शो है। ये टीवी रियलिटी शो कोई और नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति है। 
जी हां, इस हफ्ते केबीसी-11 सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो रहा है। बताया जा रहा है कि कौन बनेगा करोड़पति ने दर्शकों से मिले प्यार के साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा को पीछे धकेल दिया है। 42वें हफ्ते में सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा दयाबेन यानि दिशा वकाणी की वापसी के साथ टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहा था। लेकिन इस बार सबसे ज्यादा देखे जाने वाले सीरियल में केबीसी नंबर एक की पॉजीशन पर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial) on

वहीं जानकर हैरानी होगी कि नंबर 2 पर भी एक और रियलिटी शो ही है। द कपिल शर्मा शो सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर जगह बनाए हुए है। साथ ही टीवी सीरियल मेरे सांई भी टॉप-3 का हिस्सा बना है। सीरियल इस बार तीसरे नंबर पर रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial) on


वैसे अगर आप सोच रहे हैं कि जेठालाल और दयाबेन के ड्रामे को लिस्ट में जगह नहीं मिली है तो ऐसा भी नहीं है। सीरियल भले ही पहले पायदान पर नहीं रहा है लेकिन इस बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लिस्ट में चौथा नंबर मिला है। इसी के साथ पांचवें नंबर पर छोटी सरदारिनी रहा है। वहीं सातवें पायदान पर फिर एक रियलिटी शो को जगह मिली है। नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अनु मलिक के शो इंडियन आइडल को सातवां स्थान मिला है। इसी के साथ लिस्ट में आठवें नंबर पर राम सिया के लव कुश, नवें पर कुंडली भाग्य और दसवें पर कुमकुम भाग्य रहा है। वहीं सलमान खान के शो बिग बॉस को इसमें कहीं जगह नहीं मिली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on


बता दें, सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज की ये लिस्ट 21-27 अक्टूबर की (OrmaxTrueValue) है। अभी 43वें हफ्ते की ऑफिशियल टीआरपी रिपोर्ट सामने नहीं आई है। टॉप-10 टीवी सीरियल की रिपोर्ट 4 नवंबर को रिलीज की जाएगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर