Bigg Boss 15: 'चढ़-चढ़ के मुझे गले लगाते हैं'- तेजस्वी प्रकाश का फूटा गुस्सा, जय भानुशाली को बताई विशाल की करतूत

Bigg Boss 15 Tejasswi Prakash Object on Vishal Kotian's Inappropriate touch: तेजस्वी प्रकाश द्वारा विशाल पर लगाए आरोप का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि विशाल के फैन्स को लगता है कि तेजस्वी उन्हें गेम में नकारात्मक रंग देने की कोशिश कर रही हैं...

Tejasswi Prakash Object on Vishal Kotian's Inappropriate touch and hug in bigg boss 15 House-
बिग बॉस 15। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-15 में तेजस्वी को जय भानुशाली संग विशाल के गलत व्यवहार के बारे में बात करते देखा गया।
  • तेजस्वी प्रकाश द्वारा विशाल पर लगाए आरोप का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।
  • विशाल के फैन्स को लगता है कि तेजस्वी उन्हें खेल में नकारात्मक रंग देने की कोशिश कर रही हैं।

बिग बॉस 15 में पहली बार कंटेस्टेंट्स के बीच टास्क में काफी कुछ हुआ। हालांकि जंगलवासी अब सभी मुख्य घर के सदस्य बन चुके हैं। हाल ही में तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस में विशाल कोटियन की शिकायत करती नजर आईं। तेजस्वी को जय भानुशाली के साथ बात हुए देखा गया कि विशाल कैसा गलत व्यवहार करते हैं। हालांकि जय भानुशाली ने ये कहते हुए विशाल को डिफेंड किया कि ऐसा इसलिए भी हो सकता है क्योंकि तुम करण कुंद्रा के साथ टीम में थीं और ये एक मजबूत टीम के प्रति जलन थी। हालांकि तेजस्वी प्रकाश इस दौरान किसी और बात पर विशाल को टारगेट करती दिखीं। 

तेजस्वी ने जय की बातों पर कहा कि वो इसके बारे में चिंतित नहीं हैं, लेकिन बात उनके व्यवहार के बारे में। तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि वह अक्सर विशाल को यह बताने के लिए सही तरीके ढूंढती है कि वह उसके व्यवहार से अनकंफर्टेबल हैं लेकिन वह गलत तरीके से व्यवहार करना जारी रखता है।

आखिर क्या है तेजस्वी प्रकास की परेशानी
तेजस्वी प्रकाश बातचीत के दौरान जय भानुशाली से कहती हैं, 'मैं बहुत रियल हूं। मैंने तुमसे कभी किसी के बारे में पीट पीछे बुराई नहीं की। लेकिन उनका ह्यूमर क्या है - 'आ गले लग जा'। यह सब गंदा ह्यूमर है और जो कभी भी टेलीकास्ट नहीं कर पाएंगे।' 

तभी जय भानुशाली कहते हैं कि उन्हें विशाल की भाषा महिलाओं के प्रति बहुत अपमानजनक लगती है, जिस पर तेजस्वी कहती है- 'हां लड़कियों के लिए गंदे तरीके से...। वो चढ़-चढ़ के मुझे गले लगाते हैं। मैं इतनी बार उन्हें पुश करती हूं, मजाक में करती हूं ताकि उनको बुरा ना लगे... मुझे पता है उनका ऐसा कुछ इरादा नहीं है लेकिन यह ह्यूमर नहीं है।'

अब तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो सामने आने के बाद उनके फैन्स बहुत खुश हैं कि उन्होंने जो महसूस किया उसे कैमरा पर समझाया। हालांकि विशाल के प्रशंसकों को ये बात अच्छी नहीं ली है। फैन्स को लगता है कि तेजस्वी उन्हें खेल में नकारात्मक रंग देने की कोशिश कर रही हैं। 

यह देखना दिलचस्प होगा कि इस वीकेंड कौन एलिमिनेट होता है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए शमिता शेट्टी, विशाल कोटियन, करण कुंद्रा, ईशान सहगल, मायशा अय्यर और सिम्बा नागपाल नॉमिनेटेड हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर