'Taarak Mehta..' के जेठालाल के पास हैं कई लग्जरी गाड़ियां, जानें दिलीप जोशी के कार कलेक्शन

Dilip Joshi Expensive Cars: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल का रोल प्ले करने वाले एक्टर दिलीप जोशी के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं। जानें उनकी कार कलेक्शन के बार में। 

Actor Dilip Joshi
Actor Dilip Joshi 
मुख्य बातें
  • एक्टर दिलीप जोशी का आज जन्मदिन है और वो 54 साल के हो गए हैं।
  • एक्टर दिलीप जोशी के पास हैं कई लग्जरी गाड़ियां।
  • जानें उनके कार कलेक्शन और नेट वर्थ के बारे में।

Dilip Joshi Luxury Car Collection: टेलिविजन के सबसे चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और पिछले करीब 14 वर्षों से यह शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी शुरुआत से ही इसका हिस्सा हैं और उनके किरदार को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। 

दिलीप जोशी का आज जन्मदिन है और वो 54 साल के हो गए हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनकी महंगी कारों के बारे में। जानें दिलीप जोशी के पास कौन सी लग्जरी गाड़ियां हैं। 

Also Read: एक एपिसोड के लिए लाखों रुपए फीस लेते हैं दिलीप जोशी, करोड़ों की नेटवर्थ के मालिक हैं 'जेठालाल'

ऑडी क्यू7

दिलीप जोशी के पास कई महंगी कारें हैं जिनमें से एक ऑडी क्यू7 है। इस कार की कीमत आपको हैरान कर सकती है। इस 7- सीटर एसयूवी कार की कीमत भारत में 79 लाख से 83 लाख के बीच है। 

किआ सोनेट

दिलीप जोशी के पास ब्लैक कलर की लग्जरी एसयूवी किआ सोनेट कार है जिसकी कीमत 12 लाख रुपये है।

टोयोटा इनोवा

दिलीप जोशी के पास 7- सीटर एमयूवी (मल्टी- यूटीलिटी व्हीकल) टोयोटा इनोवा कार है। इस कार की कीमत करीब 25 लाख रुपये है। 

कई फिल्मों में किया है काम

मालूम हो कि दिलीप जोशी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है जिसमें मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, यश, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, खिलाड़ी 420, हमराज, दिल है तुम्हारा, फिराक और वॉट्स यॉर राशि शामिल है। 

Also Read:  तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी की वापसी पर बोले 'जेठालाल' दिलीप जोशी- 'हम पांच साल से...    

नेट वर्थ और फीस

वहीं दिलीप जोशी की नेट वर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति करीब 43 करोड़ रुपये है। तो वहीं वो तारक मेहता के एक एपिसोड के लिए डेढ़ लाख रुपये फीस चार्ज करते हैं। मुंबई में दिलीप अपने परिवार के साथ आलीशान घर में रहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर