TMKOC: घनश्याम नायक उर्फ ​​नट्टू काका की ये थी आखिरी ख्‍वाहिश, फोन पर खास दोस्‍त को खुद बताई थी अपनी इच्‍छा

TMKOC fame Ghanshyam Nayak: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका की भूमिका निभाने वाले घनश्याम नायक का आज अंतिम संस्‍कार किया गया। दुनिया को अलविदा कहने से पहले उन्‍होंने अपनी अंतिम इच्‍छा व्‍यक्‍त की थी।

Ghanshyam Nayak, TMKOC, Ghanshyam Nayak last wish
Ghanshyam Nayak  

मुख्य बातें

  • कैंसर से हुआ घनश्याम नायक का निधन
  • अंतिम संस्‍कार में शो की टीम ने पहुंचकर दी श्रद्धांजलि
  • घनश्‍याम नायक ने आखिरी बार अपने खास दोस्‍त से की थी बात

Ghanshyam Nayak last wish: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दिग्‍गज कलाकारा घनश्याम नायक उर्फ ​​नट्टू काका का रविवार, 3 अक्टूबर को निधन हो गया। वह 76 साल के थे। वह लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। उनके निधन की खबर सुनते ही टीवी जगत समेत तमाम फैंस की आंखे नम हो गईं। उनका आज अंतिम संस्‍कार भी कर दिया गया। जिसमें तारक मेहता की टीम भी श्रद्धांजलि देने पहुंची। पूरी जिंदगी कला के प्रति समर्पित रहने वाले घनश्‍याम अपने आखिरी वक्‍त में भी इसकी छाप लेकर जाना चाहते थे। यही वजह है कि उन्‍होंने दुनिया को अलविदा कहने से पहले अपनी आखिरी ख्‍वाहिश बताई थी। 

ई टाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार घनश्‍याम नायक ने आखिरी बार अपने खास दोस्‍त और गुजराती फिल्म्स अवार्ड ऑर्गनाइजर अभिलाष से बात की थी। इस दौरान उन्‍होंने अपनी आखिरी ख्‍वाहिश का भी जिक्र किया था। उन्‍होंने बताया था कि वह अपनी अंतिम सांस तक अपने मेकअप और काम के साथ मरना चाहते हैं। उन्‍होंने यह बात दमन से लौटने के बाद कही थी। यहां उन्‍होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एपिसोड की शूटिंग की थी। 

रिपोर्ट के अनुसार घनश्‍याम नायक को अंतिम विदाई देने से पहले दिवंगत अभिनेता के बेटे ने उनके चेहरे पर मेकअप लगाया। बता दें कि गंभीर बीमारी के बावजूद, घनश्याम नायक अपने काम के प्रति प्रतिबद्ध रहे और हर बार अच्छा शॉट देने के लिए भगवान को धन्यवाद करते थे।  

घनश्याम नायक के साथ सबसे ज्‍यादा स्‍क्रीन शेयर करने वाले एक्‍टर तन्मय वेकारिया (बाघा) ने कहा, "वह एक बहुत ही सुलझे हुए और सरल व्यक्ति थे। वह एक प्रतिभाशाली अभिनेता थे, मुझे उनके संघर्ष याद हैं। मैं उनके जीवन जीने के तरीके का सम्मान करता हूं। वह मेरी यादों में हमेशा जीवित रहेंगे।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर