Tarak Mehta: लॉकडाउन खुलने के बाद भी शुरु नहीं हुई है तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग, आई ये परेशानी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ज्यादातर टीवी शो की शूटिंग शुरु होने के बावजूद लॉकडाउन खुलने के बाद लोकप्रिय सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग दोबारा शुरु नहीं हो सकी है।

Shooting of Tarak Mehta ka ooltah Chashmah not started
शुरू नहीं हुई है तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की शूटिंग 

मुख्य बातें

  • टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  • लॉकडाउन खुलने के बाद भी अभी तक शुरु नहीं हुई है शूटिंग
  • निर्माताओं के सामने नए एपिसोड बनाने को लेकर आई कई चुनौतियां

नई दिल्ली: टेलीवीजन के कई प्रमुख शो की शूटिंग शुरु हुए लगभग 2 सप्ताह का समय बीत चुका है। सभी सीरियलों के ताजा एपिसोड 13 जुलाई से लगभग सभी प्रमुख चैनलों पर प्रसारित होने शुरु हो जाएंगे। इस बीच दर्शकों को यही लगा था कि जैसे ही अनुमति मिल जाएगी निर्माता असित मोदी भी शायद तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग शुरू कर देंगे लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा उन चुनिंदा शो में से एक है जिसकी शूटिंग अभी तक शुरु नहीं हुई है।

कई सारे कलाकार होने की वजह से बढ़ी परेशानी:
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, इसके पीछे कई कारणों को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं लेकिन लगता है इसमें से एक प्रमुख कारण यह है कि सुरक्षा और नियमों को देखते हुए सबसे बड़ी चिंता शो में कलाकारों का विशाल समूह है। एक सूत्र ने मनोरंजन समाचार पोर्टल को बताया, 'निर्माता इस बात पर विचार कर रहे हैं कि सबसे बेहतर ढंग से काम कैसे शुरु किया जाए। वे कलाकारों और क्रू की सुरक्षा के लिए चिंतित हैं और प्रतिबंधों व नियमों के साथ इतने सारे कलाकारों को शामिल करते हुए कैसे शूट करें।

कलाकार भी चिंतित:
काम को लेकर अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने भी अपनी चिंताओं को जाहिर किया है, जिसके कारण शूटिंग को फिर से शुरू करने में देरी हो रही है। वे शूट करने के लिए अन्य विकल्पों पर भी गौर किया जा रहा है, क्योंकि पुराना तरीका सभी के लिए जोखिम भरा होने के साथ सुरक्षित नहीं है। खैर, यह शो बेशक सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है और इसलिए दर्शकों को भी नए एपिसोड का इंतजार है।

दूसरी ओर, एक ही चैनल पर आने वाले अलादीन- नाम तो सुना ही होगा के लिए शूटिंग शुरू हो चुकी है, हालांकि नए एपिसोड कब आएंगे इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

शूट को लेकर क्या बोले असित कुमार मोदी...
तारक मेहता का उल्टा चश्मा निर्माता असित मोदी ने पिंकविला को एक इंटरव्यू के दौरान बताया, 'मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती यह है कि मैं अपने सभी कलाकारों और क्रू के सदस्यों की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित करूं। दूसरा, यह इतना कठिन समय है और ऐसे समय में कॉमेडी एक कठिन काम है। हर एपिसोड में पुरानी खुशी कैसे दी जाए। तीसरी बात, बारिश का मौसम शुरू हो गया है और बहुत सारे नियम हैं, हमें बहुत मेहनत करनी पड़ेगी, यह आसान नहीं है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर