तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आज से शुरू हुए नए एपिसोड, गोकुलधाम सोसाइटी में दिखा लॉकडाउन का असर

Taarak Mehta New Episode Date: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड लगभग चार महीने के लंबे ब्रेक के बाद आज रात 8:30 बजे से प्रसारित होने लगे हैं...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New episode From July 22
तारक मेहता का उल्टा चश्मा।  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • तारक मेहता की टीम ने कुछ दिन पहले ही टिंग शुरू की है।
  • सेट पर स्टारकास्ट और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए हुए हैं।
  • शूटिंग पर वापस लौटने पर मुनमुन दत्ता और दिलीप जोशी बेहद खुश हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। आज से इस लोकप्रिय शो के नए एपिसोड टेलिकास्ट होने शुरू हो गए हैं। लगभग चार महीने के लंबे ब्रेक के बाद आज रात 8:30 बजे से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड प्रसारित होने लगे हैं। न केवल दर्शकों को बल्कि शो के अभिनेताओं को भी पर्दे पर वापस आकर खुशी हो रही है। 

आज रात वाले तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड में जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी बेहद परेशान दिखाई दिए। क्योंकि जेठालाल गोकुलधाम सोसाइटी में अपने बापूजी को ढूंढते दिखे, जो कि कहीं भी नहीं मिल रहे हैं। तनाव में आकर जेठालाल, अपने पिता को खोजने के लिए सोसाइटी के गेट का ताला तोड़ने की कोशिश करते हैं। तभी मंदर चंदवाडकर उर्फ भिड़े उन्हें पकड़ लेते हैं और कोरोना वायरस लॉकडाउन में बाहर जाने से रोकते हैं।


तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ने कुछ दिन पहले ही शो के लिए नए एपिसोड की शूटिंग शुरू की है। सेट पर मेकर्स ने स्टारकास्ट और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए हुए हैं। ताकि कोरोना वायरस महामारी से वो सुरक्षित रह सकें। तारक मेहता के सेट से शूटिंग फोटोज भी सामने आई थीं जिसमें सभी मास्क लगाए, शील्ड और ग्लव्स पहने दिखे थे। 

शूटिंग पर वापस लौटने के बारे में मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता भाभी ने हाल ही में कहा था, 'सभी लोगों की इस स्थिति के बारे में अलग-अलग राय है लेकिन मैं निश्चित रूप से काम पर वापस जाना चाहती हूं और सामान्य जीवन फिर से शुरू करना चाहती हूं। हम सभी ने अपने हिस्से का काम किया और घर पर ही रहे।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर