Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में हो रही नई एक्ट्रेस की एंट्री, खत्म होगा पोपटलाल का 12 साल का इंतजार?

Taarak mehta ka ooltah chashmah popatlal wedding: अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कहानी में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। जल्द ही टीवी शो में नई एंट्री हो रही है...

Taarak mehta ka ooltah chashmah Shyam Pathak Aka popatlal Wedding Story New Actress play wife role
तारक मेहता का उल्टा चश्मा। 

मुख्य बातें

  • पिछले कई सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल ऑडियंस को गुदगुदाता आ रहा है
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों के पसंदीदा शोज में से एक है।
  • जल्द अब सीरियल की कहानी में एक नया ट्विस्ट आने वाला है।

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों के पसंदीदा शोज में से एक है। पिछले कई सालों से ये सीरियल ऑडियंस को गुदगुदाता आ रहा है। इसकी कहानी और मजेदार ट्विस्ट फैन्स का खूब मनोरंजन करते हैं। अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कहानी में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। जल्द ही टीवी शो में एक एंट्री हो रही है जो कि पत्रकार पोपटलाल की 12 साल पुरानी ख्वाहिश पूरी करने वाली है। 

जैसा कि सभी जानते हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपटलाल पिछले 12 सालों से शादी के लिए लड़की ढूंढ़ रहे हैं। अब एक बार फिर शो में पोपटलाल की शादी का प्लॉट दिखाया जा रहा है। आत्माराम भिड़े को पोपटलाल की बालकनी में दुल्हन के लिबास में खड़ी एक लड़की दिखती है और उनको लगता है कि पोपटलाल ने शादी कर ली है। ऐसे में अब पूरी सोसायटी पोपटलाल की दुल्हन का स्वागत कैसे करे इसका प्लान बना रही है। 


सभी मिलकर इस प्लान को डिस्कस करते हैं। सभी इस बारे में बात करते हुए कहते हैं कैसे पोपटलाल अब अपनी पत्नी के साथ अधिक समय बिताने के लिए ऑफिस से छुट्टी लेना शुरू कर देंगे। वो पत्नी के लिए फोटोग्राफर तक बन जाएंगे और जमकर उनकी फोटोज खींचेंगे। 


कौन है पोपटलाल की पत्नी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बैचलर पोपटलाल अब शादीशुदा मर्द बनने वाले हैं। हालांकि सीरियल में जल्द आने वाली ये एक्ट्रेस कौन है? जो कि पोपटलाल की पत्नी का रोल निभाएगी। इसका अभी तक खुलासा नहीं हो सकता है। हालांकि पोपटलाल की पत्नी का बबीता और अय्यर से कनेक्शन हो सकता है। क्योंकि जब सोसाइटी में बैठकर सब स्वागत की प्लानिंग कर रहे होते हैं तो यही दोनों गायब होते हैं। वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि ये अय्यर की रिलेटिव है। क्योंकि दुल्हन भी अय्यर की तरह साउथ इंडियन है। हालांकि अब पोपटलाल की पत्नी की सच्चाई क्या है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

पहले भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपटलाल की शादी का प्लॉट दिखाया जा चुका है। एक बार तो पोपटलाल की शादी होते-होते रह गई थी। पोपटलाल की बुलबुल नाम की एक लड़की संग शादी की तैयारियां की गई थी, लेकिन लड़की शादी किसी और से प्यार करती है। उसी के लिए वो भगकर मुंबई आई थी, तभी बुलबुल की मुलाकात पोपटलाल से होती है। बुलबुल को राहुल (बुलबुल का लवर) के आने का इंतजार करना था, इसलिए वो पोपटलाल संग शादी का नाटक करती है। वहीं पोपटलाल भी कुछ दिनों के लिए उसके पति बनते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर