Taarak Mehta की एक्ट्रेस से यूजर बोला- 'जा डूब के मरजा रे चुल्लू भर पानी में...', अंबिका रंजनकर ने सिखाया सबक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता की कोमल भाभी को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। लेकिन इस बात से परेशान होकर अभिनेत्री चुप नहीं बैठीं, बल्कि ट्रोल करने वाले को मुंहतोड़ जवाब दिया...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actress Ambika Ranjankar blasts on trollers
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर। 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंबिका रंजनकर कोमल भाभी की भूमिका निभाती हैं।
  • हाल ही में एक्ट्रेस अंबिका को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।
  • एक्ट्रेस ने भी ट्रोल करने वाले यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

टीवी एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर इन दिनों खूब चर्चा में हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंबिका रंजनकर कोमल भाभी की भूमिका निभाती हैं। शो में अपने सफल कार्यकाल के कारण सोशल मीडिया पर तारक मेहता स्टार अंबिका रंजनकर की काफी फैन फॉलोविंग है। हालांकि हाल ही में एक्ट्रेस अंबिका को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। लेकिन इस बात से परेशान होकर अभिनेत्री चुप नहीं बैठीं, उन्होंने ट्रोल करने वाले यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

जैसा कि हम जानते हैं सेलिब्रिटीज को अक्सर सोशल मीडिया पर उनके द्वारा किए जाने वाले हर काम के लिए ट्रोलर्स निशाना बनाते हैं। लेकिन कुछ स्टार्स ना केवल इन्हें पीछे छोड़कर आगे बढ़ जाते हैं बल्कि ट्रोलिंग पर ध्यान ना देना ही ठीक समझते हैं। तो वहीं कुछ इन्हें सबक भी सिखा देते हैं। अंबिका रंजनकर दूसरी कैटेगरी में फिट हो रही हैं। उन्होंने ना सिर्फ ट्रोल करने वाले शख्स को जवाब दिया बल्कि सबक भी सिखाया है।

दरअसल एक यूजर ने अभिनेत्री अंबिका रंजनकर के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'जा डूब के मरजा रे चुल्लू भर पानी में।' इसी पर अंबिका ने अपनी प्रतिक्रिया दी। अंबिका रंजनकर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उस यूजर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'मैं आपको नए साल की शुभकामनाएं देती हूं और उपचार की भी। साल के पहले दिन किसी को इतनी अधिक कड़वाहट के साथ बधाई देना? मैं केवल कल्पना ही कर सकती हूं कि आप सच में कितने दर्द में होंगे। #speakupwhentrolled #stoptrolling उम्मीद करती हूं कि आपके फ्रेंड इस पोस्ट को नहीं देख पाएं।' अंबिका के इस पोस्ट पर तारक मेहता के स्टार्स ने भी उनका सपोर्ट किया है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक रहा है। टीम ने पिछले साल सेट पर 3000 एपिसोड पूरे करने का जश्न मनाया था। शो को फैन्स द्वारा बेहद पसंद किया गया है। यह टीआरपी चार्ट में अक्सर टॉप-5 में शामिल रहता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे परदे का एकमात्र शो है जिसे कभी ऑडियंस की आलोचनाओं का सामना नहीं करना पड़ा है सीरियल के पहले एपिसोड के बाद से ही इसे सराहा गया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर