'भिड़े' मंदार चंदवाडकर जल्द शुरू करेंगे Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की शूटिंग, बताया अब कैसा है स्वास्थ्य

Taarak Mehta Ka ooltah chashmah Actor Mandar Chandwadkar health update : टीवी अभिनेता मंदार चंदवाडकर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही मंदार डॉक्टरों की निगरानी में हैं...

Mandar Chandwadkar health update Taarak Mehta Ka ooltah chashmah TV Actor Soon Start Shooting Watch Video
Mandar Chandwadkar 

मुख्य बातें

  • मंदार चंदवाडकर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।
  • अभिनेता मंदार चंदवाडकर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
  • मंदार फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता मंदार चंदवाडकर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। कुछ दिन पहले ही टीवी अभिनेता मंदार चंदवाडकर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही मंदार डॉक्टरों की निगरानी में हैं। अब अभिनेता ने अपने फैन्स को हेल्थ अपडेट देने के लिए एक वीडियो शेयर किया है।

जैसा कि पहले तारक मेहता के एक्टर मयूर वकानी उर्फ सुंदर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसी के बाद भिड़े यानि मंदार को भी कोरोना हो गया। रिपोर्ट आते ही मंदार ने खुद को शो की शूटिंग से अलग कर लिया।

अब उन्होंने सोशल मीडिया पर नया वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'दोस्तों अपना ख्याल रखें। प्लीज मास्क पहनें और सामाजिक दूरी बनाए रखें... मुझे कोरोना के सामान्य लक्षण हैं। बहुत जल्द मैं शूटिंग फिर से शुरू कर दूंगा। तब तक अपनी देखभाल करें और सुरक्षित रहें।'

वीडियो में भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता मंदार चंदवाडकर अपने सभी फैन्स को कोरोना से बचने के लिए सभी निर्देशों का पालन करने को कह रहे हैं। साथ ही वो सभी से अनुरोध कर रहे हैं कि इसे हल्के में ना लें और सुरक्षा के लिए मास्क पहनें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@realmandarchandwadkar)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग में आई दिक्कत
मंदार की सेहत खराब होने से शो के निर्माता असित मोदी के लिए चिंताएं बढ़ गईं। क्योंकि फिलहाल शो में चल रही कहानी भिडे़ और उनके परिवार पर केंद्रित थी। ऐसे में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रसारणकर्ता और टीम असित मोदी के सामने मुश्किल यह रही कि कहानी को आगे कैसे लेकर जाया जाए, क्योंकि भिडे का किरदार निभाने वाले कलाकार कोरोना का शिकार हो गए। हालांकि मेकर्स ने इससे निपटने के लिए बैकअप एपिसोड का सहारा लिया। अब जल्द ही मंदार से भी सेट पर लौटने की उम्मीद है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर