TMKOC की सोनू उर्फ पलक सिंधवानी ने फैंस को दिखाई अपने नए घर की झलक, कराया मिनी होम टूर

TMKOC fame actress new house: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू उर्फ पलक सिंधवानी हाल ही में अपने 3 बीएचके अपार्टमेंट में परिवार के साथ शिफ़्ट हुई है। उन्‍होंने घर की कुछ तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है।

Palak Sindhwani
Palak Sindhwani   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अदाकारा ने लिया नया घर
  • परिवार के साथ अपार्टमेंट में मनाई दिवाली
  • अदाकारा ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की तस्‍वीरें

TMKOC fame actress new house tour: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू की भूमिका निभा रहीं टीवी अभिनेत्री पलक सिंधवानी हाल ही में अपने परिवार के साथ अपने नए घर में शिफ़्ट हुई है। उन्‍होंने अपने नए 3 बीएचके अपार्टमेंट में दिवाली मनाई। इतना ही नहीं उन्‍होंने अपने प्रशंसकों को घर का एक मिनी टूर भी कराया। अभिनेत्री ने घर की तस्‍वीरें और वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें उन्‍होंने बताया कि घर को अभी ठीक से सजा नहीं पाई हैं, लेकिन जल्‍द ही वह इसे सजाएंगी। 

तस्‍वीरों में पलक के घर की खूबसूरती देखते बनती है। इसमें इंटीरियर का बेहतर इस्‍तेमाल किया गया है। घर में कई यूनीक कोने मिल जाएंगे, जिनके चारों तरफ दिलचस्प आर्टपीस रखे गए हैं। घर की खूबसूरती में इजाफा करने के लिए डिजाइन वाला लकड़ी का दीपक, एक बड़ा मिरर आदि रखे गए हैं। 

लिविंग रूम में पेस्टल शेड में सोफा सेट और स्लीक डिज़ाइन में मैटेलिक नेस्टिंग टेबल है। सफेद पर्दे वाली बड़ी स्लाइडिंग खिड़कियां कमरे को विशाल और हवादार बनाती हैं। घर में कई तरह के हरे-भरे पौधे देखने को मिल जाएंगे। बेडरूम से लेकर लिविंग रूम तक घर के हर कोने में हरियाली की झलक है। पलक ने दिवाली के मौके पर अपनी बालकनी से तस्वीरें शेयर कीं  और यह बेहद खूबसूरत लग रही है। उत्सव की पोशाक में सजी पलक ने दिवाली मनाई, पूजा में शिरकत की और अपने घर की साज-सज्जा की झलक भी दी।

पलक की किताबों से सजी खूबसूरत हैंगिंग बुकशेल्फ़ पर एक नज़र डालें तो आपको ये आकर्षक लगेगा। आपको घर में कई मैक्रो वॉल हैंगिंग भी देखने को मिल जाएंगी। पलक के लिए, यह उनकी झूलती हुई उच्चारण कुर्सी और एक बड़ा दर्पण है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर