Taarak Mehta ने 'बिग बॉस' और 'मिर्जापुर 2' को पछाड़ा, बना साल 2020 का याहू पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया शो

कॉमेडी शो 'तारत मेहता का उल्टा चश्मा' ने सलमान खान के शो बिग बॉस और मिर्जापुर 2 जैसी वेब सीरीज को पछाड़ दिया और इस साल याहू का सबसे ज्यादा सर्च किया गया शो बन गया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashman Defeats Bigg Boss
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashman Defeats Bigg Boss  

मुख्य बातें

  • कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने 'बिग बॉस' और 'मिर्जापुर 2' को पछाड़ा।
  • साल 2020 में सबसे ज्यादा सर्च किया गया शो बना तारक मेहता का उल्टा चश्मा।
  • इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है, जो पिछले करीब 12 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। अब इस शो ने एक बड़ा खिताब अपने नाम कर लिया है और रिएलिटी शो बिग बॉस व वेब सीरिज मिर्जापुर को पीछे छोड़ दिया है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा साल 2020 में याहू पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया शो बन गया है। यह लिस्ट मंगलवार को सामने आई है जिसमें दूसरे नंबर पर महाभारत और चौथे नंबर पर रामायण है। मालूम हो कि लॉकडाउन के दौरान इन दोनों शोज को टीवी पर फिर से प्रसारित किया गया था, जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था। 

तीसरे नंबर पर सुशांत की आखिरी फिल्म

तीसरे नंबर पर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस संजना संघी थी। इस साल 24 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म (तब तक) बनी थी, इसके बाद हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी ने इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया। मालूम हो कि याहू के मुताबिक सुशांत साल 2020 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए एक्टर हैं। 

पांचवें नंबर पर कपिल शर्मा का शो

इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो है। तो वहीं टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 इस लिस्ट में छठे नंबर पर है। वहीं सातवें नंबर पर है सलमान खान का शो बिग बॉस, जो दो महीने पहले 3 अक्टूबर को शुरू हुआ था। 

विद्या बालन की ये फिल्म टॉप 10 में शामिल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी इस लिस्ट में आठवें नंबर पर है। वो वहीं ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी इस लिस्ट में नौवें नंबर पर है। 10वें नंबर पर है इस साल रिलीज हुआ मिर्जापुर का दूसरा सीजन। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर