Taarak Mehta: 'माधवी' सोनालिका जोशी की बेटी ने 12वीं में हासिल किए इतने अच्छे नंबर, एक्ट्रेस ने लिखा- गर्व है

Sonalika Joshi daughter's 12th Result: टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में माधवी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सोनालिका जोशी की बेटी ने पास की 12वीं, हासिल किए इतने अच्छे नंबर।

Sonalika Joshi with her Daughter
Sonalika Joshi with her Daughter  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस सोनालिका जोशी की बेटी का 12वीं का रिजल्ट आया
  • सोनालिका जोशी की बेटी ने 12वीं में हासिल किए 93% मार्क्स
  • एक्ट्रेस ने बेटी संग फोटो शेयर कर लिखा- तुम पर बहुत गर्व है

टीवी के सबसे पसंदीदा शोज में से तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग हाल ही में शुरू हो गई है, इससे शो के एक्टर्स तो उत्साहित हैं ही साथ ही फैंस भी काफी खुश हैं। इसके साथ ही फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। 

तारत मेहता का उल्टा चश्मा में माधवी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सोनालिका जोशी की बेटी का 12वीं क्लास की रिजल्ट आ गया है। सोनालिका की बेटी ने 12वीं में 93% अंक हासिल किए हैं और इससे एक्ट्रेस काफी खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बेटी संग फोटो शेयर की जिसपर लिखा है 93%, इस फोटो को शेयर कर सोनालिका ने लिखा, 'इसकी मां होने पर बहुत गर्व है। 12वीं का रिजल्ट। ऐसे ही अच्छा करते रहो गुंडाबाबू। भगवान तुम्हें आशीर्वाद दें।' जैसे ही सोनालिका ने ये पोस्ट किया फैंस ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

PROUD PROUD PROUD TO BE HER MOTHER ...12th result.......KP IT UP Gundababu..God bless you ...

A post shared by Sonalika Sameer Joshi. (@jsonalika) on

इस चाइल्ड एक्ट्रेस का भी आया रिजल्ट

मालूम हो कि हाल ही में 12वीं का रिजल्ट आया है और छोटे पर्दे की मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट अनुष्का सेन का भी रिजल्ट आया। अनुष्का ने 12वीं में  89.4% मार्क्स हासिल किए हैं। मालूम हो कि अनुष्का ने टीवी शो बालवीर में काम कर घर घर में अपनी पहचान बनाई।

शुरू हुई शो की शूटिंग

बता दें कि शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग 10 जुलाई को फिर से शुरू हुई है। सोनालिका ने हाल ही में सेट से अपनी तस्वीर शेयर की थी जिसमें मेकअप आर्टिस्ट उनके बाल बनाती नजर आ रही हैं। इस फोटो को पोस्ट कर सोनालिका ने लिखा था, 'ऑपरेशन थियेटर में नहीं हूं। ये मेरी क्यूट छाया ताई है, जो हेयर डिपार्टमेंट की हेड हैं। ये मुझे माधवी की तरह तैयार कर रही हैं ताकि लंबे समय बाद आपको हंसा सकूं। एक बार फिर से भगवान ने हमें मौका दिया है।'

दर्शकों के सबसे पसंदीदा शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग 116 दिनों के बाद फिर से शुरू हुई है। दर्शकों को 22 जुलाई से तारक मेहता का उल्टा चश्मा पोस्ट लॉकडाउन के नए एपिसोड देखने को मिलेंगे।

अगली खबर