Neha Mehta Quits Taarak Mehta: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस को झटका, 12 साल बाद 'अंजलि भाबी' ने छोड़ा शो

सब टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस को झटका लगा है। टीवी अदाकारा नेहा मेहता ने शो को अलविदा कह दिया है।

Anjali Aka Neha Mehta
Anjali Aka Neha Mehta  

मुख्य बातें

  • टीवी अदाकारा नेहा मेहता ने तारक मेहता शो को अलविदा कह दिया है
  • नेहा ने मेकर्स को सुनाया फाइनल फैसला, सेट पर नहीं कर रहीं र‍िपोर्ट
  • भविष्‍य को लेकर नेहा ने बना ली है नई योजना, वापसी के मूड में नहीं

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actress Neha Mehta Quits The Show : सब टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस को झटका लगा है। 12 साल से इस शो में तारक मेहता की पत्‍नी अंजलि का किरदार निभा रहीं टीवी अदाकारा नेहा मेहता ने शो को अलविदा कह दिया है। काफी समय से इस बात की चर्चा थी कि नेहा मेहता शो छोड़ सकती हैं लेकिन अब इस बात की पुष्टि हो गई है। 

SpotboyE.com ने इस बात का खुलासा किया है कि नेहा मेहता अब इस शो का हिस्‍सा नहीं होंगी। वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि नेहा ने अपना फैसला मेकर्स को बता दिया है और वह सेट रिपोर्ट भी नहीं कर रही हैं। मेकर्स की तरफ से नेहा को मनाने की पूरी कोशिश की गई लेकिन वह अपना फैसला बदलने के मूड में नहीं हैं। जानकारी के अनुसार, नेहा ने अपने भविष्‍य के लिए कुछ और प्‍लानिंग कर ली है। 

'मिस्टर सोढ़ी' ने भी कहा अलविदा

कुछ वक्‍त पहले 'मिस्टर सोढ़ी' गुरुचरण सिंह ने भी शो छोड़ दिया था। जब से दोबारा शो की शूटिंग शुरू हुई है उन्हें सेट पर नहीं देखा गया है। मेकर्स शो में उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे हैं और जानकारी के मुताबिक इस रोल के लिए बलविंदर सिंह सूरी से बात चल रही है। मालूम हो कि बलविंदर ने फिल्म दिल तो पागल है में शाहरुख खान के दोस्त का किरदार निभाया था।

हाल ही में पूरे हुए 12 साल 

मालूम हो कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग हाल ही में फिर से शुरू हुई है। कोरोना वायरस के बीच शो की टीम सभी सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए शो की शूटिंग कर रही है। हाल ही में इस शो को टीवी पर 12 साल पूरे हुए हैं। हालांकि एक के बाद एक सितारे इस शो से अलग हो रहे हैं ऐसे में मेकर्स की टेंशन बढ़ गई है। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर