'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में होगी एक्टर राकेश बेदी की एंट्री, निभाएंगे ये किरदार

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लोकप्रिय सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक्टर राकेश बेदी की एंट्री होगी। राकेश शो में एक अहम किरदार निभाएंगे।

Rakesh Bedi
राकेश बेदी  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' काफी पॉपुलर कॉमेडी शो है
  • यह कॉमेडी शो 12 साल से दर्शकों को हंसा रहा है
  • शो में अब एक्टर राकेश बेदी की एंट्री होने जा रही है

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी का बेहद फेमस शो है। यह शो पिछले 12 सालों से लोगों को गुदगुदा रहा है। इसका हर किरदार लोगों के दिल में बसता है। अब शो में एक और नए किरदार की एंट्री होने जा रही है। यह रोल कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्टर राकेश बेदी निभाएंगे। राकेश शो में तारक मेहता के बॉस के किरदार में नजर आएंगे। उनके किरदार वाला एपिसोड जल्द ही ऑन एयर हो जाएगा। मालूम हो कि राकेश का यह रोल कैमियो है यानी यह शो में कुछ दिनों के लिए ही होगा।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, राकेश बेदी ने कहा, 'हां, मैंने शो की शूटिंग शुरू कर दी है और 14 अगस्त को सेट पर मेरा पहला दिन था।' उन्होंने अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा, 'यह बहुत दिलचस्प है। मुझे इस रोल के बारे में 12 साल पहले बताया गया था, जब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरू हुआ था। मैं शो में तारक मेहता के बॉस का किरदार निभा रहा हूं। किताब में भी यह किरदार वास्तविक कहानी का हिस्सा है। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण रोल है। तब बात नहीं बन पाई थी लेकिन अब जब दोबारा शूटिंग शुरू हो गई है तो मुझे बुलाया गया है।' 

राकेश बेदी ने आगे कहा, 'शो में एक बदलाव देखने को मिलेगा और मेरे किरदार को इंट्रोड्यूस किया जाएगा। मेरा किरदार हमेशा से शो का हिस्सा था, लेकिन इसे कभी पेश नहीं किया गया।' गौरतलब है कि राकेश फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के एक जाने-मानें एक्टर हैं। वह दर्जनों फिल्मों और कई बड़े सीरियल में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुके हैं। उन्होंने एक तरफ जहां 'सोनी महिवाल', 'आंखें', और 'हद कर दी आपने' जैसी फिल्मों में काम किया तो वहीं दूसरी तरफ वह 'ये जो है जिंदगी', 'जुबान संभाल के' और 'श्रीमान श्रीमति' टीवी शोज में नजर आए।


 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर