Taarak Mehta ka ooltah chashmah के गोगी को एक एपिसोड के लिए मिलती है मोटी रकम, कभी जमीन पर सोकर काटते थे रात

Taarak Mehta ka ooltah chashmah actor samay shah Lifestyle: लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में गोगी का किरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर समय शाह की कहानी काफी संघर्ष भरी है।

samay shah AKA Gogi of Taarak Mehta
samay shah AKA Gogi of Taarak Mehta 

Taarak Mehta ka ooltah chashmah actor samay shah Lifestyle: लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में गोगी का किरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर समय शाह की कहानी काफी संघर्ष भरी है। 16 साल की उम्र में समय शाह ने ऐसी पहचान बनाई कि उन्‍हें हर कोई जानने लगा। इस शो में अपनी अदाकारी ने वह ना केवल न‍िर्माताओं और अपने कोस्‍टार्स के दिल में जगह बना पाए, बल्कि देशभर में उन्‍होंने खूब फैंस बनाए। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उन्‍हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। 

समय शाह इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं। तारक मेहता शो में जब वह पहली बार नजर आए थे तो काफी छोटे थे लेकिन अब उनका लुक पूरी तरह बदल चुका है। अब उन्‍होंने अपना अंदाज बदल दिया है। कुछ वक्‍त पहले टीवी चाइल्ड स्टार समय शाह ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वो अपनी बिल्डिंग के वॉचमेन को हीरो का औहदा देते नजर आए थे। खास बात ये थी कि इस वीडियो का कॉन्सेप्ट, लाइन्स और शूटिंग भी समय शाह की थी। 

समय शाह ने लिखा था, 'नौकरी हर व्यक्ति की जरूरतों को पूरा करती है। जॉब, जॉब होती है। ठीक है अगर जॉब एक सफेद रंग वाली नौकरी नहीं है हर व्यक्ति अपने लेवल पर बेस्ट करने की कोशिश करता है। वह अपने भविष्य को सुरक्षित रखने की हर संभव कोशिश करता है। लेकिन बात मानवता, समाज और जजमेंट की है। यहां वो काम करने के लिए आते हैं और उनका वॉच करना काफी मायने रखता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samay Shah Official (@samayshah_5) on

जब जमीन पर लेटकर बिताईं रातें
समय शाह ने करियर के शुरुआती दिनों में काफी संघर्ष झेला। वह जमीन पर सोते थे। उन्‍हें बेहद दिक्‍कत होती थी। लेकिन एक सपना था जो आंखों में पल रहा था मुंबई में एक अपना घर लेने का सपना जिसमें उनका अलग कमरा और वार्डरोब हो। उनका यह सपना भी पूरा हो चुका है। उन्‍होंने मुंबई में एक Flat लिया जिसकी कीमत 1.48 करोड़ बताई गई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samay Shah Official (@samayshah_5) on

एक एपिसोड के ल‍िए लेते हैं 8000 रुपये
समय शाह तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के एक एपिसोड के ल‍िए 8000 रुपये चार्ज करते हैं। असल जिंदगी में वह इस शो में टप्‍पू का रोल निभा चुके भव्‍य गांधी के मौसी के बेटे हैं। 

अगली खबर