Swaragini फेम वरुण कपूर करेंगे बॉलीवुड में डेब्‍यू, संजय लीला भंसाली की इस बड़ी फिल्म में आएंगे नजर

Varun Kapoor Bollywood Debut: टीवी के पॉपुलर अभिनेता वरुण कपूर जल्‍द ही बॉलीवुड में डेब्‍यू करेंगे। वह मशहूर डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली की मूवी में नजर आएंगे। इसकी जानकारी एक्‍टर ने अपने इंस्टाग्राम पर दी।

Tv actor Varun Kapoor, Bollywood debut
Tv actor Varun Kapoor 

मुख्य बातें

  • वरुण कपूर ने ना आना इस देस लाडो में एक कैमियो रोल से टीवी में रखा था कदम
  • कई पॉपुलर टीवी शोज में वरुण ने दिखाया है अपना एक्टिंग का दम
  • अहमदाबाद में जन्‍मे वरुण अपनी निजी जिंदगी को ज्‍यादा नहीं करते शेयर

Varun Kapoor in Sanjay Leela Bhansali film: स्वरागिनी और सरस्वतीचंद्र जैसे पॉपुलर टीवी सीरियल में नजर आ चुके एक्‍टर वरुण कपूर जल्‍द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे। वह मशहूर फिल्म निर्माता एवं निर्देशक संजय लीला भंसाली की मोस्‍ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से डेब्‍यू करेंगे। इस बात का खुलासा खुद एक्‍टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से किया। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर इस सिलसिले में एक पोस्‍ट शेयर की है। 

एक्‍टर ने लिखा, "सरप्राइज सरप्राइज! 6 जनवरी, 2022 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली #gangubaikathiawadi के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए बहुत उत्साहित हूं। #sanjayleelabhansali सर द्वारा निर्देशित किया जाना वास्तव में एक अभूतपूर्व अनुभव था। उनकी रचनात्मक प्रतिभा को देखने के लिए मैं धन्‍य हो गया हूं। इस अवसर के लिए धन्यवाद। सभी के सहयोअ और एक अद्भुत अनुभव के लिए पूरी टीम को धन्यवाद।" 

इन सीरियल्‍स में आ चुके हैं नजर 

वरुण कपूर स्वरगिनी और सरस्वतीचंद्र से हिट शो से लाइटमलाइट में आए थे। इसके अलावा उन्‍होंने  ‘संजीविनी', ‘एक नयी उम्मीद रौशनी' और ‘दिल मिल गए' जैसे शो से भी दर्शकों का दिल जीता था। वह रश्मी शर्मा के शो 'सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल' में भी एक अहम भूमिका में नजर आए थें। इस मेडिकल-ड्रामा बेस्ड शो में वरुण एक मेडिकल इंटर्न के रोल में नजर आए थे। हालांकि इसके बाद से वह स्‍क्रीन से दूर थे। वह सोशल मीडिया पर भी ज्‍यादा एक्टिव नहीं थे। उन्‍होंने पिछले साल ही सोशल मीडिया में कदम रखा।

गुजराती फिल्मों से की थी करियर की शुरुआत 

वरुण कपूर टेलीविजन के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। उनका जन्म और पालन-पोषण अहमदाबाद में हुआ था। वरुण ने अपने अभिनय की शुरुआत कुछ गुजराती फिल्मों, कुछ विज्ञापनों के जरिए की। इसके अलावा उन्‍होंने कलर्स चैनल के शो ना आना इस देस लाडो में एक कैमियो के जरिए टीवी की दुनिया में कदम रखा था। 

लंबे समय से डेटिंग के बाद गर्लफ्रेंड से रचाई शादी

वरुण की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने सेंट कबीर स्कूल, वडोदरा से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की है और सिंहगढ़ कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, पुणे से इलेक्ट्रॉनिक्स में स्नातक किया। बाद में वे आगे की पढ़ाई के लिए इंडियाना यूनिवर्सिटी, ब्लूमिंगटन चले गए। उन्‍होंने लंबे समय से डेटिंग के बाद अपनी गर्लफ्रेंड धन्‍या मोहन से साल 2013 में शादी की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर