शरद मल्होत्रा के बाद सुरभि चंदना ने कराया कोरोना टेस्ट, जानें क्या रही Naagin 5 एक्ट्रेस की रिपोर्ट

Naagin 5 Surbhi Chandna COVID-19 Test: शरद मल्होत्रा को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद, नागिन-5 में उनकी पत्नी का रोल निभा रहीं अभिनेत्री सुरभि चांदना ने भी टेस्ट कराया है...

Naagin 5 Veer Sharad Malhotra Gets COVID-19 Positive Now Surbhi Chandna Test
नागिन-5। 

मुख्य बातें

  • शरद मल्होत्रा को हाल ही में कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया।
  • शरद मल्होत्रा इस लोकप्रिय शो नागिन-5 में वीर चील की भूमिका निभा रहे हैं।
  • नागिन-5 के बाकी कलाकारों और क्रू मेंबर्स का भी परीक्षण किया जा रहा है। 

एकता कपूर के टीवी शो नागिन-5 में नजर आ रहे अभिनेता शरद मल्होत्रा को हाल ही में कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक ऑफिशियल पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी थी। शरद मल्होत्रा इस लोकप्रिय शो नागिन-5 में वीर चील की भूमिका निभा रहे हैं। नागिन-5 के अभिनेता शरद मल्होत्रा के कोरोना टेस्ट के बाद बाकी कलाकारों और क्रू मेंबर्स का भी परीक्षण किया जा रहा है। 

अब हाल ही में शरद मल्होत्रा की नागिन-5 में पत्नी का रोल निभा रहीं अभिनेत्री सुरभि चांदना ने भी कोरोना टेस्ट कराया है। आदिनागिन बानी बनीं सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को कोरोना टेस्ट कराने की जानकारी दी थी। हालांकि अब नागिन-5 एक्ट्रेस सुरभि चांदना की COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट आ गई हैं। 

सुरभि चंदना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया कि वो सुरक्षित हैं और उनका टेस्ट निगेटिव आया है। नागिन-5 एक्ट्रेस ने लिखा, 'ये मेरे लिए जरूर था कि मैं अपने दिमाग को स्थिर रखूं। मेरे लिए पिछले कुछ घंटे मानसिक रूप से बहुत ही तनावपूर्ण थे। खासतौर पर मेरे माता-पिता के लिए...। मुझे हिम्मत देने के लिए धन्यवाद और बहुत सारा प्यार... मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।'

आपको बता दें नागिन-5 के सेट से अभी तक सिर्फ शरद मल्होत्रा के ही कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई है। इसके अलावा कोई भी क्रू मेंबर्स और टीम का सदस्य वायरस से संक्रमित नहीं है। जैसा कि शरद मल्होत्रा शो में लीड रोल निभा रहे हैं। ऐसे में उनको कोरोना होने के कारण घर पर आइसोलेट कर दिया गया है। इससे आने वाले नागिन-5 के एपिसोड और शूटिंग प्रभावित होगी। हालांकि शरद जल्दी रिकवर कर रहे हैं।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर