श्‍वेता त‍िवारी से ह‍िना खान तक - छोटे पर्दे के ये 10 स्‍टार कभी नहीं हुए फ्लॉप, हर शो रहा है ह‍िट

टीवी मसाला
प्रदीप कुमार तिवारी
प्रदीप कुमार तिवारी | सीनियर रिपोर्टर
Updated Sep 21, 2020 | 16:04 IST

Superhit Stars of Indian Television : छोटे पर्दे पर अभिनेता रोनित रॉय से लेकर साक्षी तंवर, हिना खान, शब्बीर आहलिुवालिया और रूबीना ने अपने टीवी करियर में हिट शो दिए। इन कलाकारों ने एक भी फ्लॉप शो नहीं दिया है।

superhit actors of indian tv 10 stars who did not give a single flop show
Hit Indian TV stars : Shweta tiwari, Rubina Dilaik, Hina Khan  

मुख्य बातें

  • छोटे पर्दे के कई कलाकारों को स्‍टार का स्‍टेटस मिला है
  • इन सभी कलाकारों ने एक भी फ्लॉप शो नहीं दिया है
  • फैन्स द्वारा इनके किरदारों को खूब सराहा गया

टेलीविजन की दुनिया में कलाकार कभी हिट तो कभी फ्लॉप भी होते हैं। जिस तरह से जीवन में उतार-चढ़ाव लगा रहता है, वैसे ही इन कलाकारों के कैरियर में भी उतार-चढ़ाव लगा रहता है। धारावाहिकों की दुनिया के ऐसा कलाकार भी हैं जो अपने कैरियर में कभी फ्लॉप नहीं हुए। 

जानें ऐसे ही कुछ टीवी कलाकारों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने एक भी फ्लॉप शो नहीं किया है - 

Ronit Roy


क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहिर विरानी, ​​कसौटी ज़िंदगी में मि. बजाज, अदलात में के.डी. पाठक, बंदिनी में धर्मराज से लेकर इतना करो ना मुझे प्यार में नचिकेत का किरदार निभाने वाले अभिनेता रोनित रॉय ने अपने सभी किरदारों को बखूबी निभाया। हालांकि, ये शो अच्छे या फ्लॉप हो सकते हैं- लेकिन रोनित रॉय के सभी किरदारों की प्रशंसा ही की गई है।

Shabbir Ahluwalia


एक्टर शब्बीर आहलिुवालिया ने एकता कपूर सभी शो जैसे कयामत, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, काव्यांजलि, कसौटी जिंदगी की में काम किया है। इसके बाद शब्बीर आहलिुवालिया ने एक के बाद एक हिट परफॉर्मेंस दी। फिलहाल, वह कुमकुम भाग्य शो में काम रहे हैं।

Shweta Tiwari


इस एवरग्रीन एक्ट्रेस का टीवी इंडस्ट्री में शानदार करियर रहा है। श्र्वेता तिवारी ने कसौटी जिंदगी की, बेगूसराय और परवरिश जैसे हिट शो में दमदार एक्टिंग की है। इस वक्त श्र्वेता, वरुण बडोला के साथ मेरे डैड की दुल्हन शो में काम कर रही हैं।

Ravi Dubey


एक्टर रवि दूबे ने भी बैक-टू-बैक हिट शो दिए हैं। रवि दूबे 12/24 करोल बाग, सास बिना ससुराल, जमाई राजा जैसे शोज में मुख्य किरदार निभाए हैं।

Karanvir Bohra


करणवीर के हिट शो की बात करें तो, इसमें शरारत, सौभयवती भव:, क़ुबूल है, नागिन-2, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कसौटी ज़िंदगी की का नाम शामिल हैं। करण ने अपने लंबे करियर के दौर में कई हिट शो किए हैं।

Sakshi Tanwar


साक्षी तंवर ने कहानी घर घर की शो से अपने करियर की शुरुआत की और फिर एक ब्रेक लिया। उसके बाद वह राम कपूर के साथ शो बड़े अच्छे लगते में दिखाई दीं, जो बहुत हिट साबित हुआ। साक्षी ने अपने करियर में ज्यादा टीवी सीरियल नहीं किए लेकिन वे कभी फ्लॉप नहीं साबित हुईं।

Karan Patel


करण ने अपने लंबे करियर में कस्तूरी, ये है मोहब्बतें और कसौटी जिंदगी की, काव्यांजलि, केसर, कसम से जैसे हिट शो में काम किया।

Hina Khan


हिना खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है से संस्कारी बहू के रूप में अपने करियर की शुरुआत की। उसके बाद बिग बॉस-11 में भी भाग लिया। कसौटी जिंदगी की में हिना ने किरदार कमोलिका को काफी सराहा गया। उन्हें आखिरी बार नागिन-5 में नागेश्वरी के किरदार में देखा गया था।

Karan Singh Grover


करण सिंह ग्रोवर ने दिल मिल गए, क़ुबूल है, कसौटी ज़िंदगी की जैसे कई हिट शो किए। करण के सभी शो फैन्स के बीच हिट साबित हुए।

Rubina Dilaik


इस खूबसूरत अभिनेत्री ने छोटी बहू, शक्ति- अस्तित्वा जैसे हिट शो दिए। रूबीना ने अपने अभिनय कौशल से हर प्रशंसक को प्रभावित किया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर