Shweta Tiwari House Photos: पति से अलग बच्‍चों के साथ इस आलीशान घर में रहती हैं श्‍वेता तिवारी, देखें फोटोज

Shweta Tiwari House Photos Viral: कसौटी ज‍िंदगी की सीरियल में प्रेरणा का किरदार न‍िभाकर घर घर में फेमस हुईं अदाकारा श्‍वेता त‍िवारी 39 साल की हैं और पति से अलग हो चुकी हैं।

Shweta Tiwari house inside photos
Shweta Tiwari house inside photos 

मुख्य बातें

  • 39 साल की हैं टीवी की लोकप्रिय अदाकारा श्‍वेता त‍िवारी
  • बेटी पलक और बेटे रियांश के साथ शानदार घर में रहती हैं
  • कुछ वक्‍त पहले घरेलू हिंसा के चलते पति से हुई हैं अलग

Shweta Tiwari House Photos Viral: कसौटी ज‍िंदगी की सीरियल में प्रेरणा का किरदार न‍िभाकर घर घर में फेमस हुईं अदाकारा श्‍वेता त‍िवारी 39 साल की हैं और पति अभिनव कोहली से अलग हो चुकी हैं। अपने बच्‍चों के साथ वह अलग रहती हैं और काफी खुश हैं। मुंबई के कांदीवली इलाके में श्‍वेता तिवारी का आलीशान घर है जिसकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। अपनी बेटी पलक और बेटे रियांश के साथ इस शानदार अपार्टमेंट में श्‍वेता तिवारी रहती हैं। 

श्‍वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्‍होंने नए प्रोजेक्‍ट की शूटिंग भी शुरू की है। इंस्‍टाग्राम पर मेकअप रूम का फोटो शेयर कर उन्‍होंने इस बात की जानकारी दी थी। कोरोना वायरस के चलते लगाए गए लॉकडाउन के दौरान वह घर पर ही थीं और बच्‍चों के साथ खूब फोटोज शेयर करती थीं। इन्‍हीं फोटोज से हमें उनके घर के भीतर की झलक मिली। श्‍वेता तिवारी का घर बेहद शानदार है ज‍िसे उन्‍होंने सजाकर खूबसूरत बना रखा है।

Shweta Tiwari House/Apartment Inside Photos

इस वजह से पति से हुईं अलग

श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। श्‍वेता ने आरोप लगाया था कि अभिनव उनके और बेटी पलक के साथ बदतमीजी करता है। यह मामला कानून तक गया था और पुलिस ने कोहली को जेल भेज दिया था। यह मामला कई दिनों तक मीडिया में छाया रहा था। उसके बाद दोनों अलग भी हो गए थे।

छोटे पर्दे की लोकप्रिय अदाकारा श्‍वेता तिवारी इन दिनों सोनी चैनल के शो मेरे डैड की दुल्‍हन में नजर आ रही हैं। यह सीरियल अपने कॉन्‍सेप्‍ट की वजह से काफी पसंद किया जा रहा है। 4 अक्टूबर 1980 को इलाहाबाद में पैदा हुईं श्‍वेता तिवारी ने अभिनय करियर की शुरूआत शो दुश्मन से की थी। लेकिन उन्हें घर-घर पहचान दिलाई बालाजी टेलीफिल्म्स के शो कसौटी जिन्दगी की। उन्होंने कई सारे रियलिटी शोज़ में हिस्सा लिया जिसमे इस जंगल से मुझे बचाओ और बिगबॉस जैसे शो शामिल हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर