Dipika Chikhlia-Sunil Lahri ने जब लिए थे फेरे, Ramayan के लक्ष्मण ने बताया शादी के पीछे का दिलचस्प किस्सा

Dipika Chikhlia Sunil Lahri Wedding sequence: रामायण में दीपिका चिखलिया ने सुनील लहरी की भाभी उर्फ सीता की भूमिका निभाई थी। लेकिन एक टीवी शो में दोनों की शादी भी हुई थी...

Ramayan Lakshan Sunil Lahri shares a picture marrying Sita Dipika Chikhlia in Vikram Betaal
सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया। 

मुख्य बातें

  • अभिनेता सुनील लहरी ने कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं।
  • सुनील फोटोज में दीपिका चिखलिया के संग शादी के फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।
  • जानिए क्या है सुनील-दीपिका की इस तस्वीरों का दिलचस्प किस्सा।

रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी अक्सर अपनी फिल्मों और टीवी सीरियल से जुड़े अनसीन फोटोज, वीडियोज शेयर करते रहते हैं। सुनील लहरी अक्सर इन अनसीन सीन्स से जुड़ी दिलचस्प जानकारी भी देते हैं। अब रामानंद सागर की रामायण में काम करने वाले अभिनेता सुनील लहरी ने कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं। ये फोटोज टीवी शो विक्रम बेताल के सेट की हैं जिसमें वो दीपिका चिखलिया के साथ दिखाई दे रहे हैं। 

सुनील लहरी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं तस्वीरें दिलचस्प इसलिए भी हैं। क्योंकि इनमें सुनील, रामायण की सीता यानि दीपिका चिखलिया के संग शादी के फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। रामायण में दीपिका ने सुनील की भाभी उर्फ सीता की भूमिका निभाई थी। सुनील लहरी ने बताया है कि फिल्मों और टीवी शोज में शादी सीक्वेंस के दौरान कपल कभी भी पवित्र अग्नि के सात फेरे पूरा नहीं करता है।

रामायण के लक्ष्मण यानि सुनील लहरी ने लिखा, 'कभी कभी नकली फिल्मी शादी भी इतनी असली हो जाती है कि असली भी नकली लगने लगती है। दीपिका जी और मैंने रामायण से पहले विक्रम बेताल के लिए एक शादी सीक्वेंस किया था। मुझे बताया गया कि फिल्मी शादी में एक ही चीज अलग होती है कि कभी पूरे सात फेरे नहीं करवाए जाते हैं।' लक्ष्मण और सीता की ये तस्वीरें फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं। 


एक्टिंग से दूरी बना चुके सुनील
सुनील लहरी अब फिल्मी परदे से दूरी बना चुके हैं। लंबे टाइम से उन्हें किसी टीवी सीरियल या फिल्म में नहीं देखा गया है। साथ ही उनका लुक भी पहले की तुलना में काफी बदल चुका है। हाल ही में वो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। सुनील के साथ यहां रामायण के स्टार अरुण गोविल दीपिका चिखलिया यानि राम-सीता भी नजर आए थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर