Ramayan: सुनील लहरी ने किया खुलासा, बताया इस सीन के लिए रामानंद सागर ने दिया था चैलेंज

Sunil Lahri Ramayna Serial Video: रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी इस सीरियल से जुड़े किस्से सोशल मीडिया पर लगातार अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं।

Ramanand Sagar Ramayan
रामायण 

मुख्य बातें

  • सुनील लहरी ने 'रामायण' में लक्ष्मण का रोल निभाया था
  • उन्हें लक्ष्मण के रोल से काफी लोकप्रियता मिली थी
  • उन्होंने एक सीन के लिए मिले चैंलेंज के बारे में बताया है

मशहूर सीरियल 'रामायण' को अरसे बाद दोबारा टीवी पर टेलिकास्ट किया जा रहा है। सीरियल को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है। इस बीच रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी हर एपिसोड के प्रसारण के बाद उससी जुड़ी कई अनसुनी बातें और रोचक किस्से शेयर कर रहे हैं। वह शूटिंग के दौरान की दिलचस्प जानकारियां भी दे रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को सुनील लहरी ने 59वें एपिसोड का किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें एक सीन के लिए चैलेंज मिला था। यह चैलेंज किसी और नहीं बल्कि सीरियल के डायरेक्टर रामानंद सागर ने दिया था।

सुनील लहरी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए वीड‍ियो में बताया कि राम और लक्ष्मण के बीच नारी के अस्त‍ित्व की अग्न‍िपरीक्षा को लेकर सीन था। इस सीन के बारे में रामानंद सागर जी ने मुझे कहा था कि यह तुम्हारे लिए चैलेंजिंग सीन है। तो चैलेंज एक्सेप्ट करोगे। मैंने कहा कि बिलकुल करूंगा सर। एक्टर हूं और यह करना मेरा फर्ज है। इस सीन में बहुत सारे इमोशंस को जाहिर करना था। मैंने उनसे रिक्वेस्ट की क‍ि मुझे एक दिन पहले सीन का स्क्र‍िप्ट दे दिया जाए। 

उन्होंने आगे कहा कि मैंने कई बार सीन को पढ़ा। पढ़ने के बाद मैंने सीन में कई जगह अंडरलाइन कर दिया। कई अलग-अलग इमोशंस थे। गुस्से के, सेंट‍िमेंट्स के और फ्रस्ट्रेशन के, जिन्हें मैंने मार्क कर दिया। इसके बाद मैं सागर साहब के पास गया। मैंने उनसे कहा कि सर जी मैं इस सीन की शूट‍िंग से पहले आपसे थोड़ा डिस्कस करना चाहता हूं। फिर उन्होंने मुझसे कहा कि जो तुम कर रहे हो वो करेक्ट है। मैंने तैयारी की और फिर एक टेक में वो सीन कर दिया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर