सुनील ग्रोवर बोले-कपिल शर्मा को देना चाहिए हास्य मंत्रालय, जताई दोबारा साथ काम करने की इच्छा!

सुनील ग्रोवर ने एक अवॉर्ड शो के दौरान दिलचस्प रैपिड फायर राउंड में कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम करने की इच्छा जताई है और कहा कि कपिल को हास्य मंत्रालय का अध्यक्ष होना चाहिए।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, Kapil Sharma and Sunil Grover
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुंबई: टीवी दर्शक के बीच कपल शर्मा और सुनील ग्रोवर टीवी कॉमेडी मनोरंजन सर्किट की दो सबसे प्रतिभाशाली हस्तियों हैं, जिन्हें उनकी शानदार कॉमिक टाइमिंग के लिए जाना जाता है। दोनों ने कॉमेडी टीवी शो में अपनी कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाया भी और लंबे समय तक द कपिल शर्मा शो का एक साथ हिस्सा रहे। हालांकि, 2017 में हुए एक झगड़े और कड़वाहट के कारण दोनों अलग हो गए। सुनील ग्रोवर को पहले कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी के रूप में देखा गया था और इसके बाद वह द कपिल शर्मा शो में डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के रूप में नजर आए।

हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान अभिनेता ने शेयर किया था कि अगर उन्हें किसी अच्छे कॉन्सेप्ट का ऑफर आता है तो वह कपिल शर्मा के साथ वापस काम करने के लिए तैयार हैं। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, अवॉर्ड शो के दौरान समारोह में होस्ट करण सिंह छाबड़ा ने सुनील के साथ एक काल्पनिक रैपिड-फायर राउंड खेला और पूछा कि किस अभिनेता को कौन सा काल्पनिक मंत्रालय आवंटित किया जाना चाहिए।

अभिनेता से जब कपिल शर्मा के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया कि कॉमेडियन को हंसी मंत्रालय आवंटित किया जाना चाहिए। समय के साथ, दोनों के बीच मतभेद धीरे-धीरे खत्म हो रहे हैं। दोनों को कुछ खास मौकों पर एक-दूसरे के प्रति दोस्ताना रवैया अपनाते हुए देखा जाता है।

सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि क्या वह फिर से कपिल के साथ काम करेंगे, इसका जवाब देते हुए उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को बताया, कि शो में काम करने के दौरान उनकी कुछ बेहतरीन यादें हैं। बाद में उन्होंने कहा कि अगर कोई अच्छा कॉन्सेप्ट ऑफर होता है तो वह कपिल के साथ सहयोग करने में संकोच नहीं करेंगे।

सुनील ग्रोवर ने इस बारे में बोलते हुए कहा,'मेरे पास शो में काम करने की कुछ बेहतरीन यादें हैं और इसने मुझे बहुत कुछ दिया है। जहां तक ​​कपिल के साथ काम करने की बात है तो क्यों नहीं? अगर मुझे कोई अच्छा कॉन्सेप्ट ऑफर किया गया तो मैं इसे अपनाऊंगा।' सुनील ग्रोवर सिल्वर स्क्रीन पर आखिरी बार सलमान खान अभिनीत फिल्म भारत में देखे गए थे और उन्होंने अपनी फिल्म सनफ्लावर के साथ COVID-19 महामारी में दर्शकों का मनोरंजन किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर