इस बॉलीवुड एक्टर के बहुत बड़े फैन हैं सुनील ग्रोवर, सबके सामने कदमों में झुका दिया सिर

बॉलीवुड
Updated Sep 27, 2019 | 15:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक्टर मनोज बाजपेयी बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर में से एक माने जाते हैं। उनके फैंस की लिस्टा काफी लंबी है, जिसमें बॉलीवुड के स्टार्स भी शामिल हैं। वहीं इस लिस्ट में एक खास एक्टर का भी नाम सामने आता है।

Sunil Grover
Sunil Grover 

मुख्य बातें

  • सुनील ग्रोवर का हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे था, जहां गैंग ऑफ वासेपुर की टीम पहुंची हुई थी
  • हाल ही में इस इवेंट का वीडियो सामने आया है
  • जिसमें एक्टर के अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है

हाल ही में बॉलीवुड के फेमस कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने थिएटर फेस्टिवल खिड़कियां आयोजित किया है। जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए थे। इस फेस्टिवल में मनोज बाजपेयी को थिएटर और फिल्मों में अहम योगदान के लिए सम्मानित किया गया। वहीं इस इवेंट में मनोज वाजपेयी के साथ गैंग ऑफ वासेपुर के स्टार कास्ट भी मौजूद थे। जिसमें तिग्मांशु धूलिया, पीयूष मिश्रा जैसे स्टार शामिल हैं।

इस इवेंट के दौरान सुनील ग्रोवर अपने फेवरेट एक्टर कदमों में झुक गए, जिसका विडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। बता दें कि इस इवेंट में ये दोनों सितारे मेहमान बनकर पहुंचे थे। मनोज बाजपेयी ने इस इवेंट बेहद इमोशनल स्पीच दिया। जब ये स्पीच खत्म हुआ तो सुनील ग्रोवर को उन्हें नारियल देते हुए सम्मानित करने के लिए कहा गया।

सुनील ग्रोवर ने मुस्कुराते हुए पहले नारियल लिया और फिर मनोज बाजपेयी के आगे झुकते हुए उनके पैरों में अपना सिर रख दिया। इसके बाद उन्होंने नारियल फोड़ा। सुनील को ऐसा करते देख मनोज बाजपेयी भी थोड़ा सा हैरान हुए, लेकिन वो फिर हंसते हुए उन्हें गले लगा लिया।

इवेंट में मनोज बाजपेयी को गले लगाने के बाद उन्होंने कहा कि मैं ऐसे ही गले नहीं लगाया। मैं इनका डाई हार्ट फैन हूं। उन्होंने कहा कि ये मैं मजाक में नहीं इज्जत में चढ़ाया है। ये मेरे लिए सम्मान की बात है कि मुझे आपको नारियल देने का मौका मिला। वर्क फ्रंट की बात करें तो मनोज बाजपेयी आखिरी बार फिल्म सोन चिड़ियां में दिखाई दिए थे। फिल्म में उनका किरदार काफी छोटा और दमदार था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

मनोज बाजपेयी इस साल कला में अहम योगदान के लिए भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री से भी सम्मानित किया गया। वहीं सुनील ग्रोवर आखिरी बार सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आए थे। इस फिल्म में वो सलमान खान के बचपन के दोस्त की भूमिका निभाई थी।

अगली खबर