Sumbul Touqeer से लेकर Anjana Nathan तक, TV शोज में नौकर बनकर लाखों रुपये महीने कमाते हैं ये सितारे

House Help of Famous TV Shows: तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के जेठालाल यानि दिलीप जोशी ने पर्दे पर सलमान खान के नौकर का रोल किया था। आज भी तमाम ऐसे सितारे हैं जो नौकर के रोल में पॉपुलर हो रहे हैं।

househelps of Famous TV Shows, sumbul touqeer khan, Syed Salim Zaidi to Anjana Nathan,
househelps of Famous TV Shows 

मुख्य बातें

  • तमाम ऐसे सितारे हैं जो टीवी शोज में नौकर के रोल में पॉपुलर हो रहे हैं।
  • इमली सीरियल में नौकर का किरदार निभाती हैं सुम्‍बुल तौकीर खान।
  • भाबीजी घर पर हैं में नौकर टिल्‍लू का किरदार निभाते हैं सैयद सलीम जैदी।

Househelps of Famous TV Shows: तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के जेठालाल यानि दिलीप जोशी ने पर्दे पर सलमान खान के नौकर का रोल किया था। सलमान खान की फिल्‍म मैंने प्‍यार किया में दिलीप जोशी ने सलमान खान के नौकर 'रामू' का किरदार निभाया था। आज भी तमाम ऐसे सितारे हैं जो टीवी शोज में नौकर के रोल में पॉपुलर हो रहे हैं। गौर करने वाली बात ये है कि ये सितारे केवल पॉपुलर ही नहीं हो रहे हैं बल्कि अच्‍छी खासी कमाई भी अपने रोल से कर रहे हैं। आइये नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ टीवी सितारों पर जो नौकर के रोल के लिए लाखों रुपये फीस ले रहे हैं। 

इमली यानि सुम्‍बुल तौकीर खान (Imlie Sumbul Touqeer Khan)

स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय सीरियल इमली इन दिनों काफी पसंद किया रहा है। यह सीरियल बीते साल शुरू हुआ था और अब टीआरपी की लिस्‍ट में टॉप 5 का हिस्‍सा है। यह सीरियल इमली नाम की लडकी की कहानी है जिसकी शादी के शहरी पत्रकार से हो जाती है। शहरी पत्रकार आदित्‍य (Gashmeer Mahajani) पहले से ही मालिनी (Mayuri Deshmukh) से प्‍यार करता है और वह इमली को अपने घर नौकर बनाकर ले आता है। इस रोल को करने वाली अदाकारा सुम्‍बुल तौकीर खान काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। इस रोल के बदले वह लाखों रुपये महीने फीस लेती हैं। 

टिल्‍लू यानि सैयद सलीम जैदी (Tillu Syed Salim Zaidi) 

एंड टीवी के सीरियल भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल में मनमोहन तिवारी यानि रोहिताश गौड के नौकर टिल्‍लू का रोल निभाते हैं एक्‍टर सैयद सलीम जैदी। अपने इस रोल से वह दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं और काफी पॉपुलर हो चुके हैं। 

ऊषा यानि अंजना नाथन (Usha Anjana Nathan)

स्‍टार प्‍लस का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इन दिनों टीआरपी की लिस्‍ट में पहले-दूसरे नंबर पर बना हुआ है। यह सीरियल काफी पसंद किया जा रहा है। नील भट्ट (Neil Bhatt), आयशा सिंह (Ayesha Singh) और ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) स्‍टारर इस शो में सई का रोल निभाने वाली आयशा सिंह की नौकर (ऊषा मौसी) का किरदार निभाती हैं अदाकारा अंजना नाथन। वह काफी पॉपुलर अदाकारा हैं और अच्‍छी खासी फीस चार्ज करती हैं। 

सुंदर यानि गौरव मुकेश (Sundar- Gaurav Mukesh)

इमली (Imlie) सीरियल में त्रिपाठी परिवार के नौकर का रोल करते हैं अभिनेता गौरव मुकेश। वह कई पॉपुलर सीरियल में काम कर चुके हैं और अच्‍छी खासी फैन फॉलोइंग रखते हैं। 

पारो यानि सिमरन अवस्‍थी (Paro- Simran Awasthi)

एंड टीवी पर हाल ही में शुरू हुआ कॉमेडी सीरियल 'और भाई क्‍या चल रहा है' (Aur Bhai Kya Chal Raha Hai) काफी पसंद किया जा रहा है। यह सीरियल मिश्रा और मिर्जा परिवार की कहानी है जोकि एक ही हवेली में रहते हैं। दोनों एक दूसरे से ऊपर दिखने की कोशिश में लगे रहते हैं। एक चाय की दुकान चलाता है और एक पान की। इस सीरियल में पारो नौकरानी का किरदार निभाती हैं सिमरन अवस्‍थी। कम समय में सिमरन को इस सीरियल से अच्‍छी पॉपुलैरिटी मिली है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर