'सुहानी सी एक लड़की' फेम राजश्री रानी ने ऑनस्क्रीन भाई से की शादी, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

टीवी सीरियल सुहानी सी एक लड़की में सुहानी बिड़ला का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस राजश्री रानी शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने अपने ऑनस्क्रीन भाई गौरव मुकेश जैन संग शादी की है।

Rajshri Rani with Husband Gaurav Mukesh Jain
Rajshri Rani with Husband Gaurav Mukesh Jain 

मुख्य बातें

  • शादी के बंधन में बंधी 'सुहानी सी एक लड़की' फेम राजश्री रानी।
  • राजश्री रानी ने अपने ऑनस्क्रीन भाई गौरव मुकेश जैन संग की शादी।
  • दोनों की मुलाकात 'सुहानी सी एक लड़की' के सेट पर हुई थी।

टीवी सीरियल सुहानी सी एक लड़की फेम एक्ट्रेस राजश्री रानी शादी के बंधन में बंध गई हैं। राजश्री ने 20 नवंबर को अपने बॉयफ्रेंड गौरव मुकेश जैन संग मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शादी कर ली। दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आईं हैं, जो काफी खूबसूरत हैं। तस्वीरों में राजश्री लाल रंग का लहंगा पहने हुए हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं गौरव ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी और फ्लोरल साफा पहने हुए हैं।

सेट पर हुई थी मुलाकात

राजश्री और गौरव की मुलाकात सुहानी सी एक लड़की के सेट पर हुई थी और शो में दोनों ने भाई- बहन का किरदार निभाया था। पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई लेकिन कुछ महीने पहले गौरव ने राजश्री को प्रपोज किया जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। 

शादी में रखा इस बात का ख्याल

दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते उन्हें इसमें बदलाव करना पड़ा। इतना ही नहीं इस महामारी के चलते उन्होंने हनीमून का प्लान भी फिलहाल कैंसिल कर दिया है। राजश्री ने कहा, 'मैं एक ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग चाहती थी, लेकिन यह केवल करीबी फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में हुई। आमतौर पर दुल्हन अपने लुक और डेकोरेशन के बारे में सोचती हैं लेकिन मैं यह सोचकर परेशान थी कि लोग जरूरी सुरक्षा नियमों का पालन कर रहे हैं या नहीं। मैं और गौरव इन बातों का ख्याल रख रहे थे।'

दो साल पहले हुआ था तलाक

मालूम हो कि 32 साल की राजश्री की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने साल 2008 में विनीत पांडे से शादी की थी लेकिन साल 2018 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद अब 20 नवंबर 2020 को उन्होंने गौरव मुकेश जैन से शादी कर ली। 

बता दें कि राजश्री जल्द की टीवी शो नमक इश्क का पर काम शुरू करेंगी। राजश्री के एक्टिंग करियर की बात करें तो वो सुहानी सी एक लड़की के अलावा टीवी शो ये जादू है जिन्न का में भी नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर