Anupamaa: पहले टीआरपी की‌ रेस में हार, अब शो‌ से इस बड़े एक्टर की एग्जिट से अनुपमा के मेकर्स को लगा बड़ा झटका

टीवी के बहुचर्चित धारावाहिक अनुपमा को बीते कुछ समय से कुछ बड़े झटके लग रहे हैं। खबरों के अनुसार, कुछ हफ्तों से टीआरपी के रेस में नंबर वन रहा‌ शो‌ अब पिछड़ता जा रहा है।

Anupamaa Serial Update 8 June
Anupamaa Serial Update 8 June 

मुख्य बातें

  • स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किया जाता है टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा, कई बार टीआरपी की रेस में रहा है आगे।
  • कई हफ्तों से टीआरपी की रेस में पिछड़ता जा रहा है अनुपमा, पिछले हफ्ते चौथे पायदान पर आया‌ यह शो।
  • इस शो की कहानी और नए किरदार के वजह से टीम को लग रहा है बड़ा झटका, इस एक्टर की हुई शो से छुट्टी। 

Anupamaa Serial Update: टीवी के बहुचर्चित धारावाहिक अनुपमा को बीते कुछ समय से कुछ बड़े झटके लग रहे हैं। खबरों के अनुसार, कुछ हफ्तों से टीआरपी के रेस में नंबर वन रहा‌ शो‌ अब पिछड़ते जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस शो के मात खाने की वजह इस शो की कहानी और शो में आया नया किरदार है। जस्सी जैसी कोई नहीं और बिदाई जैसे सुपरहिट टीवी शो देने वाले राजन शाही ने अपने नए धारावाहिक अनुपमा में अपूर्व अग्निहोत्री को शामिल कर लिया था लेकिन अपूर्व की एंट्री इस शो के लिए नुकसानदेह रही है। अनुमान लगाया जा रहा था कि अपूर्व अग्निहोत्री के आने से अनुपमा शो अब नई ऊंचाइयां छू लेगा मगर ऐसा नहीं हुआ और पिछले कई हफ्तों से यह टीआरपी की रेस में लगातार पीछे होता जा रहा है। 

कुछ समय से अनुपमा शो में भावुक उतार चढ़ाव आ रहे हैं, हाल ही के एपिसोड्स के अनुसार, इस शो की मेन लीड कैंसर से पीड़ित है। सीरियल में यह ट्रेक दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है। अप्रैल के महीने में एंट्री लेने वाले अपूर्व इस शो में डॉक्टर अद्वैत का किरदार निभा रहे हैं। कहा जा रहा है कि अपूर्व के आ जाने से यह शो लगातार पीछे होता जा रहा है। अपूर्व की एंट्री से पहले राजन शाही उनकी तारीफों के पुल बांध रहे थे मगर उनके आने से जब शो को कोई फायदा नहीं हुआ तब इस शो के मेकर्स उनके एग्जिट की तैयारी में लगे हुए हैं।

पासा पड़ा उल्टा

शो के मेन लीड रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के साथ शो और स्टार प्लस की पूरी टीम के लिए लगातार गिरती टीआरपी एक चिंता का विषय बन गई है। कुछ खबरों के अनुसार, गिरती टीआरपी की वजह जानने के लिए रिसर्च भी किया गया था जिसमें यह पता चला कि लोगों को अनुपमा की बीमारी वाला ट्रेक बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। शो के क्रिएटिव टीम ने यह कयास लगाई थी कि अनुपमा की बीमारी वाला ट्रेक हिट होगा और अनुपमा वापस टीआरपी की रेस में पहले नंबर पर आ जाएगा मगर उनका यह पासा उल्टा पड़ गया और लगातार टीआरपी की रेस में अनुपम शो गिरते जा रहा है। 

अपूर्व अग्निहोत्री की होगी अनुपमा से छुट्टी

अनुपमा शो से यह खबर आ रही है कि अपूर्व अग्निहोत्री को शो‌ से निकालने का फैसला पिछले हफ्ते ही तय हो गया है। खबरों के अनुसार, अपूर्व अग्निहोत्री ने इस शो में अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और उन्हें यह खबर दे दी गई है कि अब इस शो से उनकी एग्जिट होने वाली है। इस बात की खबर अपूर्व अग्निहोत्री ने भी दी है कि उनका काम अब खत्म हो गया है। इस शो से जाने से पहले उन्होंने राजन शाही और पूरी टीम को धन्यवाद कहा है। 

टीआरपी की रेस में अनुपमा पहुंचा चौथे स्थान पर

पिछले हफ्ते जारी की गई टीआरपी के लिस्ट में यह पता चला है कि अनुपमा शो को पीछे छोड़ते हुए ये रिश्ता क्या कहलाता है, गुम है किसी के प्यार में और इमली पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर आ गए हैं। इस बार भी अनुपमा शो के सभी मेंबर्स को बहुत बड़ा झटका लगा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर