क्या Bigg Boss 15 में होगी Bigg Boss OTT विनर Divya Agarwal की वाइल्ड कार्ड एंट्री, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Bigg Boss 15: राजीव अडतिया के वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अब दिव्या अग्रवाल बिग बॉस 15 में एंट्री करने वाली हैं। इसी बीच दिव्या अग्रवाल ने बड़ा खुलासा किया है।

will divya agarwal mark her entry in bigg boss 15, is divya agarwal going to enter in bigg boss 15
दिव्या अग्रवाल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ओटीटी विनर हैं दिव्या अग्रवाल।
  • क्या बिग बॉस 15 में होगी दिव्या अग्रवाल की एंट्री।
  • बिग बॉस 15 में एंट्री को लेकर दिव्या अग्रवाल ने किया खुलासा।

Speculations Of Divya Agarwal To Enter Bigg Boss 15: जबसे बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में राजीव अडतिया (Rajiv Adatia) की एंट्री हुई है तब से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि, आने वाले एपिसोड में बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के बेस्ट प्लेयर्स की एंट्री हो सकती है। कहा जा रहा है कि नेहा भसीन (Neha Bhasin), राकेश बापट (Raqesh Bapat) और दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) में से बिग बॉस ओटीटी का कोई एक खिलाड़ी बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकता है। यह तीनों करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी के पहले एडिशन का हिस्सा रह चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस 15 को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। 

दिव्या अग्रवाल को नहीं चाहिए बिग बॉस 15 की ट्रॉफी

एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए दिव्या अग्रवाल ने बताया कि वह ट्रॉफी के पीछे नहीं जाना चाहती हैं। वह पहले से ही एक ट्रॉफी जीत चुकी हैं, लेकिन उनकी दिलचस्पी बिग बॉस 15 की विनर बनने में नहीं है। उन्होंने कहा कि बिग बॉस ओटीटी की जर्नी, शो और ट्रॉफी उनके लिए काफी मायने रखती है। लेकिन, अब बिग बॉस 15 की ट्रॉफी के पीछे भागना सही नहीं है। दिव्या अग्रवाल ने बताया कि अगर उन्हें बिग बॉस 15 में बतौर गेस्ट जाने का मौका मिला तो वह जरूर जाएंगी मगर ट्रॉफी को टारगेट नहीं करेंगी।

दिव्या अग्रवाल ने यह बताया कि वह शुरुआत में बिग बॉस 15 देखती थीं, मगर बिजी शेड्यूल की वजह से वह सारे एपिसोड नहीं देख पाती हैं। लेकिन वह कभी-कभी वीकेंड का वार एपिसोड (Weekend Ka Vaar) देख लेती हैं। उन्हें करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और जय भानुशाली (Jai Bhanushali) का गेम पसंद आता है। उन्होंने बताया कि वह तेजस्वी (Tejasswi Prakash) और विशाल (Vishal Kotian) को पर्सनली नहीं जानती हैं मगर उन्हें उनका खेल भी अच्छा लगता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर