Sparsh Khanchandani Facts: अनुपमा के साथ काम कर चुकीं TV की छोटी इच्छा जानें अब कहां हैं गायब, 13 साल में हुआ गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

Where is TV Child star Sparsh Khanchandani And What is doing now| टीवी चाइल्ड स्टार स्पर्श खानचंदानी आज 21 साल की हो चुकी हैं। एक्ट्रेस इन बीते सालों में काफी बदल चुकी हैं उनका ट्रांसफॉर्मेशन कमाल का रहा है।

Where is TV Child star Sparsh Khanchandani And What is doing now| Sparsh Khanchandani TV Child star Worked with Anupamaa Actress rupali ganguly |
रूपाली गांगुली और स्पर्श खानचंदानी। 

मुख्य बातें

  • उतरन की छोटी इच्छा का दिल छूने वाला रोल स्पर्श खानचंदानी ने किया था।
  • टीवी चाइल्ड स्टार स्पर्श खानचंदानी आज 21 साल की हो चुकी हैं।
  • एक्ट्रेस इन बीते सालों में काफी बदल चुकी हैं उनका ट्रांसफॉर्मेशन जबरदस्त है।

आपको टेलीविजन के पॉपुलर शो उतरन(2008) की छोटी इच्छा तो याद ही होगी। दर्शकों के दिल को छूने वाला ये रोल स्पर्श खानचंदानी ने किया था। फिल्म और टीवी चाइल्ड स्टार स्पर्श खानचंदानी आज 21 साल की हो चुकी हैं। एक्ट्रेस इन बीते सालों में काफी बदल चुकी हैं उनका ट्रांसफॉर्मेशन कमाल का रहा है। स्पर्श खानचंदानी उर्फ इच्छा को अपने सीरियल से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। उन्होंने शो में अपने शानदार प्रदर्शन से लाखों दिल जीते थे। वैसे अब भी सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। यहां वो अक्सर फैन्स के साथ अपनी जिंदगी में होने वाली चीजों को शेयर करती रहती हैं। 

उतरन के बाद स्पर्श खानचंदानी ने दिल मिल गए, जरा नचके दिखा और गुलाल जैसे शोज में भी काम किया। इतना ही नहीं स्पर्श खानचंदानी ने अनुपमा स्टार रूपाली गांगुली के साथ भी स्क्रीन शेयर की है। दोनों ने सीरियल परवरिश में साथ काम किया था। इस शो में भी स्पर्श खानचंदानी को खूब पसंद किया गया था। हालांकि फिर स्पर्श ने करीब 5 साल के लिए एक्टिंग से दूरी बना ली। लेकिन साल 2018 में उनका कमबैक हुआ, इस बार स्पर्श खानचंदानी ने सीरियल विक्रम बेताल की रहस्य गाथा को चुना।

लॉयर बनना चाहती हैं स्पर्श खानचंदानी
माइथोलॉजिकल शो विक्रम बेताल की रहस्य गाथा में स्पर्श का आखिरी सीरियल रहा। अब वो फिर से एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं क्योंकि स्पर्श खानचंदानी ग्लैमर वर्ल्ड में करियर नहीं बनाना चाहती हैं इसलिए उन्होंने पूरा ध्यान अपनी स्टडी पर फोकस कर लिया है। स्पर्श खानचंदानी वकील बनना चाहती हैं। उनके पिता पुरुषोत्तम कंचनदानी वकील हैं और वो भी पिता के ही पदचिन्हों पर चलना चाहती हैं। 

अब क्या कर रही हैं स्पर्श खानचंदानी
एक्ट्रेस स्पर्श खानचंदानी लंबे वक्त से सोशल वर्क से जुड़ी हुई हैं और वो पर्यावरणविद के रूप में काम कर रही हैं। एक्ट्रेस स्पर्श खानचंदानी का कहना है कि ऐसे लोग जो हमारी प्रकृति से खिलवाड़ करते हैं उनके लिए मैं कई याचिकाएं दायर कर चुकी हूं। हमारे आस-पास जो हो रहा है वह आने वाली जनरेशन को भी प्रभावित करेगा। पर्यावरण को लगातार हानि हो रही है और मैं फ्यूचर में इसके लिए लड़ने वाली हूं। स्पर्श अपने पिता को फॉलो करती हैं। हालांकि एक्ट्रेस की मां एक्टिंग के लिए पैशनेट हैं और वो स्पर्श खानचंदानी को स्क्रीन बने रहने के लिए मोटिवेट करती रहती हैं।  

आपको बता दें, स्पर्श खानचंदानी टेलीविजन के साथ-साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्हें अभिनेत्री लुसी लियू द्वारा निर्देशित मीना: हाफ द स्काई नामक एक हॉलीवुड फिल्म में भी देखा गया है। खानचंदानी ने 2010 में वो यंग अचीवर्स अवार्ड भारतीय टेलीविजन अकादमी द्वारा ग्रेड8 जीता है। उन्हें रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी में ओरु की भूमिका में भी देखा गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर