Shehnaaz Gill संग ब्रेकअप की खबरों पर Sidharth Shukla ने तोड़ी चुप्पी?, बोले- 'कुछ पॉजिटिव लिखो...'

Sidharth Shukla Shehnaaz Gill Breakup?: बिग बॉस 13 के घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती हुई थी। तभी से फैन्स सोचते हैं कि शहनाज और सिद्धार्थ रिश्ते में हैं...

Sidharth Shukla react on breakup with Shehnaaz Gill?
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 के घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती हुई थी।
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने स्पष्ट किया कि वो सिंगल है।
  • शहनाज गिल ने भी खुलासा किया है कि उसका प्यार हमेशा एकतरफा रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के ब्रेकअप की पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं। हालांकि, बार-बार सिद्धार्थ शुक्ला ने स्पष्ट किया कि वो सिंगल है और शहनाज गिल ने भी खुलासा किया है कि उसका प्यार हमेशा एकतरफा रहा है। अब इन अफवाह भरी 'ब्रेकअप' न्यूज पढ़ने के बाद, सिद्धार्थ शुक्ला ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है।

सिद्धार्थ शुक्ला ने इस बारे में ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'कुछ समाचार लेख पढ़ने को मिल रहे हैं... कम से कम जो पढ़े वो काफी हिलेरियस हैं। भाई चौंकाना ही है तो कुछ पॉजिटिव लिख लो। इतनी नकारात्मकता कहां से लाते हो... आप मुझसे बेहतर मेरे बारे में कैसे जान पाएंगे, कम से कम मैं तो ये कह सकता हूं। भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें।'

बिग बॉस 13 के घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती हुई थी। दोनों की बॉन्डिंग प्रशंसकों को खूब पसंद आई थी। फैन्स तभी से सोचते हैं कि शहनाज और सिद्धार्थ रिश्ते में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने अक्सर कहा है कि शहनाज उनकी एक प्रिय मित्र हैं और वह हमेशा उनके लिए रहेंगी। हालांकि, फैंस सोचते है कि दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे हैं। शहनाज और सिद्धार्थ की फैमिली के भी एक-दूसरे के साथ अच्छे रिश्ते हैं। 


आपको बता दें, बिग बॉस 13 से शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को सबसे अधिक लोकप्रियता हासिल हुई थी। वो 2 म्यूजिक वीडियोज में भी एक साथ नजर आ चुके हैं। जो कि बहुत हिट रहे थे। यहां तकि कि सिद्धार्थ और शहनाज को Sidnaaz के नाम से जाना जाता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर