इस वेब सीरीज से वापसी करेंगे बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, ऐसा होगा रोल और कहानी

बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में एंट्री हो गई है। इसमें वह महत्वाकांक्षी डायरेक्टर अगस्त्य राव की भूमिका निभाने वाले हैं। जानिए कैसी होगी कहानी...

Broken but beautiful 3
Broken but beautiful 3 

मुख्य बातें

  • 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में  बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री हो गई है।
  • सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टर रिलीज हो गया है।
  • पोस्टर में वह निराश और असहाय नजर आ रहे हैं।

मुंबई.ऑल्ट बालाजी के बहुप्रतीक्षित वेब शो, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में  बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री हो गई है। इसमें वह महत्वाकांक्षी डायरेक्टर अगस्त्य राव की भूमिका निभाने वाले हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में वह निराश और असहाय नजर आ रहे हैं। अगस्त्य आदर्शवादी, विचारवान व विद्रोही हैं और उनका मानना ​​है कि वह थिएटर की दुनिया के लिए एक वरदान हैं। 

सिद्धार्थ बिग बॉस की तरह ही वह एंग्री यंग मैन के किरदार में नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ के "अब बारूद बोला तो आग तो लगेगी" जैसे प्रभावशाली डायलॉग हैं। वहीं, बैकग्राउंड में बजने वाला गाना 'तेरे नाल' इस इंट्रोडक्शन वीडियो को अधिक दिलचस्प बना देता है! 

Broken But Beautiful 3 teaser. Sidharth Shukla, Sonia Rathee's chemistry is  unmissable - Binge Watch News

ऐसी है कहानी
'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य राव और रूमी देसाई की कहानी है जो बहुत अलग दुनिया से दो लोग है। न केवल उनकी दुनिया अलग-अलग हैं, बल्कि वे एक-दूसरे के बिल्कुल अलग भी हैं। अगस्त्य एक स्ट्रगलिंग आर्टिस्ट हैं और रूमी एक गरीब छोटी अमीर लड़की है।

दोनों जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए, लेकिन वह नहीं जो उन्हें चाहिए। आखिरकार, वे दोनों ने प्यार और दिल टूटने का अहसास अनुभव करते है। जब वे अपने जुनून का पीछा कर रहे थे तब प्यार उनके जीवन में एंट्री लेता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' वेब सीरीज में एहन भट, जाह्नवी धनराजगीर, मनवीर सिंह, तान्या कालरा और सलोनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ये वेब सीरीज आल्ट बालाजी के अलावा MX Player में भी रिलीज होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर