पिता को अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा है- सिद्धार्थ शुक्ला को मिला लड़की का मैसेज, ऐसे बढ़ाया मदद का हाथ

Sidharth Shukla Help: सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर एक यूजर से संपर्क कर उसकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया। फैन के पिता को अस्पताल के बेड नहीं मिल रहा था जिसकी वजह से वो परेशान थी...

Bigg Boss 13 winner Sidharth Shukla arrange hospital bed for Fan Father After Covid positive
सिद्धार्थ शुक्ला।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की फैन-फॉलोविंग में भी बहुत ज्यादा तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है।
  • अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में ट्विटर पर एक यूजर से संपर्क कर उसकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया।
  • फैन के पिता के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा था। 

बिग बॉस-13 के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला ये जरूर सुनिश्चित करते हैं कि वो अपने फॉलोवर्स के साथ बातचीत करें और उन्हें काम, लाइफ को लेकर मार्गदर्शन दें। बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की फैन-फॉलोविंग में भी बहुत ज्यादा तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है। अब हाल ही में अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर एक यूजर से संपर्क कर उसकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया। जो कि पिता के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल के बेड ना मिलने की वजह से परेशान थी। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने उस फैन का संदेश देर से देखा लेकिन रिप्लाय जरूर किया। जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला ने अस्पताल में बेड की व्यवस्था कराने के लिए लड़की से संपर्क किया।

सिद्धार्थ ने ट्वीट कर लिखा, 'सॉरी आपका ट्वीट मेरे सामने देर से आया... क्या अब वो(पिता) सही हैं मुझे सिर्फ पांच मिनट दीजिए मैं कुछ पता लगाता हूं। मुझे बताएं कि क्या उन्हें अभी भी जरूरत है और आपसे संपर्क कैसे किया जा सकता है।'

सिद्धार्थ शुक्ला ने की अपनी फैन से बात
सिद्धार्थ ने अपने फैन्स को फिर से ट्वीट कर सूचित किया कि उन्होंने लड़की से बात की और यहां तक कि एक बेड की व्यवस्था भी की। लेकिन उनके पिता को तब तक दूसरे अस्पताल में एडमिट करा दिया गया था।


सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीट किया, 'उसके साथ बात की और बेड के लिए व्यवस्था भी की थी। लेकिन उसे अब इसकी आवश्यकता नहीं है क्योंकि उसके पिता को दूसरे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करता हूं।'

बिग बॉस के बाद म्यूजिक वीडियोज कर रहे सिद्धार्थ
अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का ये व्यवहार फैन्स के दिलों को छू गया है। सभी उन्हें इस व्यवहार के लिए धन्यवाद दे रहे हैं। आपको बता दें, बिग बॉस 13 के बाद सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और अभिनेत्री नेहा शर्मा के साथ अलग-अलग म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं। दोनों ही गाने जबरदस्त हिट साबित हुए हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर